Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के ताजा एपिसोड में, बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की जिसमें चार नॉमिनेटेड मेल कंटेस्टेंट्स अबु मलिक, सिद्धार्थ डे, असीम रियाज और पारस छाबड़ा को दो टीमों में विभाजित किया गया है। लेकिन यह इस टास्क ने तब माहौल बिगाड़ दिया जब सिद्धार्थ डे ने गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह के खिलाफ अपमानजनक कमेंट्स पास किए। वहीं आरती ने भी तगड़ा जवाब दिया और उसे पिटने की धमकी दी। हालांकि जब सिद्धार्थ शुक्ला को भद्दे कमेंट्स के बारे में पता चला जो सिद्धार्थ डे ने दिए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और उसे पंच मारने के लिए आगे बढ़ने लगे। सिद्धार्थ डे की तरफ बढ़ते हुए शुक्ला ने आरती की बात करते हुए कहा कि वह हैरान है और अगर उसका भाई कृष्णा अभिषेक होता तो जरूर उसका मुंह तोड़ देता।

वह गुस्से में डे की तरफ बढ़ा था और उसका मुंह तोड़ने की धमकी दी लेकिन आरती और शहनाज ने उसे रोक दिया। शुक्ला ने ये भी कहा कि क्या वह अपनी मां और बहन से इसी तरीके से बात करता है क्या। उसने कहा 'तू तेरी मां-बहन के साथ यही करता है क्या'। मामला और बिगड़ गया और दोनों में खूब बहस होने लगी।

शुक्ला ने डे से कहा कि वह अपनी हद में रहे और शहनाज और आरती को छुए नहीं। वह अपना यह व्यवहार अपने दोस्तों और उन महिलाओं के साथ रखें जिसे यह सब पसंद है। शुक्ला के कमेंट से रश्मि और शेफाली चिढ़ गई और चिल्लाने लगी। हालांकि उन्होंने डे को सपोर्ट नहीं किया।

रश्मि ने आरती से भी लड़ाई की और आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने उसे 'गटर' कहा। आरती ने अपना आपा खोया और कहा कि उसके भाई ने कहा था कि अगर कोई भी गलत व्यवहार करें तो चांटा मार देना और मैं इसके लिए 2 करोड़ का फाइन देने के लिए तैयार हो जाऊंगी।

बाद में बिग बॉस ने टास्क बीच में बंद कर दिया क्योंकि वे लड़कों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे।

Posted By: Sonal Sharma