Ronit Roy workout in gym: टेलीविजन के सुपरस्टार Ronit Roy की ताजा तस्वीर देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ ही जाएगी और साथ ही आप इन्सपायर हुए बिना नहीं रहेंगे। रोनित पूरे परिवार के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें पत्नी नीलम, बेटे अदोर और अगस्त्य और भाई रोहित रॉय के साथ देखा जा सकता है।

इसमें कोई शक नहीं कि यह एक फिट फैमिली है। रोनित ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'फैमिली फिटनेस!'

View this post on Instagram

Family Fitness!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

दोनों भाई रोनित और रोहित फिटनेस लवर हैं और यह फैमिली फोटो जरूर लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए काफी है।

रोनित अभी डिजिटल स्पेस में काम कर रहे हैं, वहीं भाई रोहित रॉय संजीवनी 2 में दिखाई दे रहे हैं। रोहित को आखिरी बार 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में देखा गया था।

बता दें कि रोनित को बालाजी टेलीफिल्म्स से टीवी शो कमाल के लिए ऑफर आया था। अच्छी मूवी ऑफर तब नहीं थे तो उन्होंने यह ऑफर स्वीकार लिया। कमाल शुरू होने से पहले उन्हें बालाजी के ही कसौटी जिंदगी की में रिषभ बजाज के किरदार का ऑफर मिला था। रोनित की परफॉर्मेंस ने उस किरदार और शो को फेमस कर दिया और उसके बाद उन्हें मिहिर वीरानी के रूप में क्योंकि सास की कभी बहू थी शो मिला। रोनित रॉय टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे कलाकार में से एक है। उन्हें टीवी का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है।

उन्होंने 1992 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जान तेरे नाम से डेब्यू किया। वे बॉम्ब ब्लास्ट, उड़ान, देट गर्ल इन यलो बूट्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, मिडनाइट्स चिल्ड्रन, शूटआउट एट वडाला, अग्ली, बॉस, काबिल, 2 स्टेट्स, में भी दिखाई दिए।

Posted By: Sonal Sharma