टीवी के मशहूर शो Taarak Mehta ka Ooltah Chashma में जल्द ही दो बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। नीला फिल्म प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नए साल का पहला दिन भी कुछ मेहमानों के कारण खास होने वाला है। 2020 की शुरुआत के लिए सोसायटी वालो से मिलने आने वाले ख़ास मेहमान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे मजेदार जोड़ी Ajay Devgn और Kajol हैं। दोनों का स्वागत Tappu ने जोरदार किया। दोनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'तानाजी' के प्रमोशन के सिलसिले में इस शो पर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले हफ्ते शुक्रवार को आ रही है।

Ajay Devgn और Kajol ने अपनी फिल्म 'तानाजी' का एक गाना भी पेश किया है। दोनों सितारों को देखकर सभी सोसायटी वाले आश्चर्यचकित रह गए थे। वैसे अजय और काजोल भी यहां चौंकें हैं। Ajay और Kajol के होश तब उड़ गए जब उन्होंने टप्पू सेना को नाचते हुए देखा। अजय तो Tappu का जोश से भरा हुआ डांस देखा रोमांचित हो गए।

Tappu सेना ने दोनों मेहमानों के स्वागत के लिए काफी तैयारी की थी। दोनों के सामने टप्पू ने पारम्परिक अवतार में उनकी फिल्म 'तानाजी' के 'शंकरा रे शंकरा' गाने पर जोश से सराबोर डांस किया। इस डांस को देखकर अजय और काजोल की खुशी देखते ही बन रही थी।

पलक सिधवानी, जो शो पर सोनू का किरदार पेश कर रही हैं, का कहना है "वैसे तो हमारे शो पर सभी को डांस करना बहुत पसंद है मगर जब हमें जानकारी हुई कि अजय देवगन और काजोल के समक्ष डांस करना है तो हम काफी उत्साहित हुए। यह डांस अजय की आने वाली फिल्म 'तानाजी' के 'शंकरा रे शंकरा' गाने पर हुआ। इस डांस के लिए हम सभी ने काफी तैयारी कर रखी थी। दोनों को ही हमारा डांस बेहद अच्छा लगा। इसी पेशकश के लिए की गई हमारी सारी मेहनत सफल हुई।''

Posted By: Sudeep mishra