Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे हो गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कलाकारों ने इसका जश्न भी मनाया। अब इस शो के फैंस के खुशखबरी है कि दया बेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) जल्द ही शो में वापसी कर रही हैं।

इस कॉमेडी शो में दया बेन (दिशा वकानी) की कमी लंबे समय से दर्शकों को खल रही है, जिन्होंने तीन साल पहले मेटरनिटी लीव ली थी। दया बेन और जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जोड़ी की जबर्दस्त फैन फालोइंग हैं। तीन साल से शो से दूर होने के बावजूद उनका क्रेज कम नहीं हुआ है और मेकर्स ने उनके रोल के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस को अनुबंधित नहीं किया है।

दिशा वकानी जब मां बनी तो उन्होंने मेकर्स से थोड़ा समय और मांगा था ताकि वे अपनी बेटी का ध्यान रख सकें। इसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थी कि दया बेन कुछ एपिसोड के लिए काम करना चाहती थी, जिसके लिए मेकर्स राजी नहीं थे।

नवरात्रि के अवसर पर दिशा वकानी के शो में वापसी की उम्मीद थी औऱ उन्होंने कुछ प्रोमो भी शूट किए थे, लेकिन एक वक्त पर मामला बिगड़ गया। प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि दिशा वकानी कब वापसी करने वाली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने 24 सितंबर को 3000 एपिसोड पूरे कर लिए। शो की कास्ट ने इसका सेलिब्रेशन किया। पिछले कुछ समय में अंजलि भाभी और रोशन सोढ़ी समेत कई प्रमुख कलाकार शो से नाता तोड़ चुके हैं, ऐसे में शो की लोकप्रियता पर असर पड़ने लगा था। अब ऐसी स्थिति में दया बेन की शो में वापसी की खबर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के लिए राहत की खबर है। दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शो में वापसी की खबर दी है। वैसे अभी तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम की तरफ से इस खबर पर मुहर नहीं लगाई गई है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस