आनंद एल राय की दिल को छू लेने वाली कहानी 'रक्षाबंधन' के जबरदस्त होने की उम्मीद है। इसकी वजह ये है कि इस कहानी को बॉलीवुड के दो मशहूर लेखकों ने मिलकर तैयार किया है। इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त लेखक हिमांशु शर्मा, जिन्होंने तनु वेड्स मनु सीरीज़ और रांझणा जैसी फिल्मों की कहानी लिखी थी, पहली बार प्रशंसित पटकथा लेखक कनिका ढिल्लों के साथ मिल कर काम कर रहे हैं। कनिका को 'मनमर्जियां', 'केदारनाथ' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्में लिखने के लिए जाना जाता है। अब इन दोनों पावरहाउस लेखक ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रक्षाबंधन' का सह-लेखन किया है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं, जबकि सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय कुमार ने पिछले साल रक्षाबंधन के मौके पर ही इस फिल्म की घोषणा की थी।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए हिमांशु शर्मा ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं एक स्क्रिप्ट का सह-लेखन कर रहा हूं और मैं 'कनिका... जैसी प्रतिभा के साथ सहयोग करने के लिए भाग्यशाली हूं ... उनकी सोच बहुत ही मजबूत है ... उनका काम हमेशा वैविध्यपूर्ण है जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। मुझे आशा है कि हम रक्षाबंधन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।"

कनिका ढिल्लों ने "रक्षाबंधन" लिखने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, "रक्षाबंधन एक बहुत ही खास कहानी है और मैंने पहली बार हिमांशु शर्मा के साथ सहयोग किया है - जो हिंदी फिल्मों के परिदृश्य को बदलने के लिए जाने जाते हैं। बेशक, मैं इस विशाल प्रतिभा के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित हूं। रक्षाबंधन के साथ हमें उम्मीद है कि हम एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होंगे जो हर भाई और बहन के दिलों में जगह बना ले।"

इस खास फिल्म में कनिका और हिमांशु ने एक साथ जो जादू बुना है, उसे देखने के लिए हम निश्चित रूप से ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। फ़िल्म 'रक्षाबंधन' को अक्षय कुमार की बहन, अलका भाटिया और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags