भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। कोलार थाना पुलिस ने शुक्रवार को कजलीखेड़ा इलाके में कलेक्शन एजेंट से करीब 50 हजार रुपये से भरा बैग लूटने के मामले में सभी पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि 'ओसामा' नाम के युवक ने कलेक्शन एजेंट को रुपये लेकर बैग में रखते देख लिया था। इसके बाद उसने अपने साथियों कलेक्‍शन एजेंट को लूटने के लिए भेज दिया था।

डीसीपी विजय खत्री ने बताया कि मंडीदीप निवासी देवजी मेवाड़ा (34) एक निजी फायनेंस कंपनी का कलेक्शन एजेंट है। शुक्रवार को वह लोगों से रुपये इकट्ठा करने बाइक से भोपाल आया था। शाम करीब चार बजे वह वापस मंडीदीप लौट रहा था। इस दौरान कजलीखेड़ा स्थित यूनी होम्स के सामने स्कूटर सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। वे लोग डरा धमकाकर उसकी बैग छीनकर भाग गए थे। बैग में 47,290 रुपये, एक टैबलेट, बायोमैट्रिक स्कैनर मशीन रखी थी। वारदात के बाद जांच में पुलिस को सीसीटीवी ने एक स्कूटर पर बताए गए हुलिए के युवक जाते दिखे थे। साथ ही स्कूटर के कुछ दूरी पर एक बाइक पर भी दो युवक पीछा करते दिखे थे।

इस आधार पर पुलिस ने गेहूंखेड़ा, कोलार निवासी सोहेल (19) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सोहेल ने गेहूंखेड़ा निवासी सलमान (19), आदिल (19) एवं जोहेब (23) के साथ मिलकर लूट करना कुबूल किया। साथ ही बताया कि देवजी मेवाड़ा रुपये इकट्ठे कर बैग में रखते हुए प्रियंका नगर, कोलार निवासी ओसामा अब्बास (23) ने देख लिया था। उसी ने देवजी को लूटने के लिए उन लोगों को भेजा था। पुलिस ने ओसामा को भी गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close