भोपाल। Ludo Game: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक अजीब मामला सामने आया है, जिसमें लूडो गेम में पिता से हारने के बाद बेटी कोर्ट पहुंच गई। 24 साल की बेटी ने आरोप लगाया है कि गेम के दौरान उसके पिता ने चीटिंग की, उसका कहना है कि उसने अपने पिता पर भरोसा किया था, उसे उम्मीद नहीं थी कि गेम के दौरान वो उसके साथ चीटिंग करेंगे। फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता ने बताया कि हमनेे चार बार उनके बीच काउंसलिंग की। बेटी का कहना है कि इस घटना के बाद वो अपने पिता के प्रति सारा आदर खो चुकी है, उसका कहना है कि पिता मेरी खुशी के लिए लूडो गेम में हार भी सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। काउंसलर सरिता ने बताया कि चार बार काउंसलिंग के बाद अब युवती थोड़ी सकारात्मक है।

अब वो मेरे पिता नहीं

युवती लूडो में पिता की चीटिंग से इतनी आहत हो गई कि काउंसलिंग के दौरान कहने लगी थी कि अब वो मेरे पिता नहीं है। उसके पिता को इस बात का अंदाजा नहीं था कि गेम में जरा सी चीटिंग को लेकर वो कोर्ट पहुंच जाएगी और उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर देगी। दरअसल युवती का कहना है कि वो अपने पिता के ऊपर पूरा विश्वास करके ही गेम खेल रही थी, लेकिन जब उसे पता चला कि जिन पर वो विश्वास कर रही है वो ही उसके साथ गेम में चीटिंग कर रहे हैं तो यह जानकार वो बहुत दुखी हो गई। इसके बाद उसने कोर्ट जाने का मन बना लिया।

मेरे लिए हार भी तो सकते थे

युवती का कहना है कि पिता लूडो गेम में मुझे खुश करने के लिए हार भी तो सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और जीतने के लिए चीटिंग की। जिससे उसके मन को बहुत ठेस पहुंची और पिता के लिए सारा सम्मान खत्म हो गया।

लूडो गेम में हार को लेकर पहला केस

फैमिली कोर्ट में पति-पत्नी के बीच झगड़े जैसे केस ही ज्यादा पहुंचते हैं, लेकिन यह पहला मामला था जब लूडो गेम में हार को लेकर एक बेटी अपने पिता के खिलाफ ही कोर्ट पहुंच गई।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020