भोपाल। नाबालिग को कमरे में बंधक बनाकर ज्यादती करने का मामला सामने आया है। पीड़िता को उसके पिता ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। इससे नाराज होकर रिश्तेदार के घर जाने के लिए उसे परिचित से मदद मांगना भारी पड़ गया। आरोपित ने अपने दोस्त की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दिया। शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है।

ईंटखेड़ी टीआई नीरज वर्मा के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग अपने माता-पिता के साथ रहती है। उसके पिता मंडी में हम्माल हैं। वहीं अशफाक नाम का युवक फल का ठेला लगता है। इस कारण अशफाक का नाबालिग के घर पर आना-जाना था। सोमवार को नाबालिग को पिता ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह छोला मंडी में अशफाक के पास पहुंची। पीड़िता ने कहा कि उसे हरीमजार के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रिश्तेदार के घर जाना है। अशफाक ने उसकी मदद के लिए अपने दोस्त सलमान को बाइक लेकर बुलाया। शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों नाबालिग को बाइक पर बैठाकर निकले थे। रास्ते में आरोपित प्लॉट देखने के बहाने पीड़िता को ग्राम पतलोन ले गए। अशफाक ने कहा कि इसके बाद वह उसे घर छोड़ देगा। लेकिन वहां एक सूने मकान में अशफाक ने नाबालिग को बंधक बनाकर ज्यादती की। वहीं किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

रात में परिजनों के साथ पहुंची थाने

घटना के बाद आरोपित पीड़िता को लांबाखेड़ा के पास छोड़कर फरार हो गए थे। पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन कर बुलाया। रात करीब साढ़े दस बजे पीड़िता अपने परिजनों के साथ ईंटखेड़ी थाने पहुंची और आरोपितों के खिलाफ ज्यादती, पोस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक नार्थ अजय सिंह के अनुसार ज्यादती के मामले में अशफाक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके साथी सलमान की तलाश की जा रही है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close