Datia News: दतिया। नईदुनिया प्रतिनिधि। दतिया जिले के जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम सतारी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से उसमें सवार 32 महिला, पुरुष और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में एक सात वर्षीय मासूम की मौत हो गई।

घटना शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है। उक्त ट्रैक्टर ट्राली में सवार लोग पड़ोसी गांव जोनार के भैरार सरकार मंदिर पर नौ दिवसीय रामकथा के समापन पर आयोजित भंडारे में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दो को ग्वालियर रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना की वजह दो ट्रैक्टर-ट्राली में आगे निकलने की रेस बनी।

जानकारी अनुसार ग्राम सतारी निवासी महिला-पुरुष और बच्चे दो ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर भैरार सरकार मंदिर भंडारा खाने गए थे और वहां से भंडारा खाकर वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सतारी से कुछ दूरी पर स्थित गोशाला में पास एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरकर पलट गई।

इससे करीब 32 महिला पुरुष और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

इस हादसे में एक सात वर्षीय बालक अंश पुत्र भरत सिंह रावत की सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अस्पताल पहुचे और घायलों के उपचार को लेकर निर्देश दिए

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close