प्रशासन ने किया शर्मसारः मजदूर दंपत्ति को शौचालय में क्वारंटीन कर परोसा भोजन

- राघौगढ़ जनपद सीईओ ने शौचालय में क्वारंटाइन के मामले को लेकर दिए जांच के आदेश

गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि

राघौगढ़ जनपद के टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा के शौचालय में एक मजदूर दंपत्ति को शौचालय में ही क्वारंटीन कर दिया गया। सरपंच और सचिव ने मजदूर दंपत्ति को शौचालय में भी भोजन परोसकर खिला दिया। इस शर्मशार कर देने वाली घटना के बाद जनपद सीईओ राघौगढ़ ने कहा है कि इस मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए है। साथ ही दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर कलेक्टर ने कहा है कि जांच में सामने आया है कि मजदूर बीती रात को स्कू ल में क्वारटीन कि या गया था। वह शराब पीकर शौचालय में पहुंच गया था, उसके बाद उसकी पत्नी ने भोजन परोसकर खिला दिया।

जनपद पंचायत राघौगढ़ के टोडरा ग्राम पंचायत के सरकारी स्कू ल के शौचालय में क्वारंटाइन मजदूर भोजन खाता नजर आया। उसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। आनन फानन में मजदूर को स्कू ल भवन में शिफ्ट कर दिया गया, लेकि न जिला प्रशासन के आला अफसरों का कहना है कि मजदूर ने शराब पी रखी थी, वह नशे में शौचालय में पहुंच गया। पत्नी ने भोजन भी नशे में शौचालय में करा दिया।

प्रशासन के ऊपर उठे सवाल,सीईओ बोले करा रहे है जांच

राघौगढ़ जनपद सीईओ जितेन्ध सिंह धाकरे ने कहा कि टोडरा ग्राम पंचायत के प्राथमिक स्कू ल देवीपुरा के शौचालय में मजदूर भोजन करता नजर आ रहा है। उसको क्वारटीन शौचालय में नहीं कि या गया था। अगर अफसर और अन्य लोग इसमें दोषी पाए जाते है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वर्जन

टोडरा गांव में शौचालय में जो मजदूर दंपत्ति का फोटो आया है, मजदूर शराब के नशे में शौचालय में पहुंच गया था, उसकी पत्नी ने शौचालय में भोजन परोस दिया। यह बात जांच में सामने आई है।

एस विश्वनाथन, कलेक्टर गुना

0305 जीएन 16,17 शौचालय में क्वारंटाइन मजदूर खाना खाता हुआ।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags