ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। गोंडा स्टेशन पर किए जा रहे यार्ड रि-माडलिंग कार्य के चलते ग्वालियर से चलने वाली दो ट्रेनें आगामी आठ व नौ जून तक प्रभावित रहेंगी। ट्रेन संख्या 11123 ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस 16 मई से सात जून तक तथा गाड़ी संख्या 11124 बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस 17 मई से आठ जून तक रद रहेगी। इसके चलते लखनऊ तक जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि ग्वालियर से लखनऊ रूट की यह एकमात्र ट्रेन है। इसी प्रकार ग्वालियर से चलकर हजरत निजामुद्दीन, गाजियाबाद के रास्ते लखनऊ, गोंडा, बलरामपुर तक जाने वाली ट्रेन संख्या 22199 ग्वालियर-बलरामपुर सुशासन एक्सप्रेस आगामी 18 व 25 मई तथा एक व आठ जून को सिर्फ लखनऊ स्टेशन तक ही जाएगी। ट्रेन संख्या 22200 बलरामपुर-ग्वालियर सुशासन एक्सप्रेस 19 व 26 मई तथा दो व नौ जून को लखनऊ से ग्वालियर के बीच ही चलेगी।

कार की टक्कर से घायल बाइक सवार युवक की मौत

अटल रैन बसैरा सब्जी मंडी के सामने (बहोड़ापुर) में कार की टक्कर से दो दिन पूर्व बाइक पर सवार हर्ष घायल हो गया था। घायलावस्था में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। घायल की रविवार की सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने शीलनगर निवासी हिम्मत पुत्र रामचंद्र की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

सूने घर के ताले तोड़कर चोर ले गए जेवरात

शहर की रेलवे कॉलोनी में स्थित एक घर के ताले तोड़कर चोर उसमें रखी अलमारी के ताले तोड़कर चोर उसमें से सोनेट्ठचांदी के जेवरात चुरा ले गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे कॉलोनी में रहने वाले निर्मल शाक्य किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। जब वह वापिस लौटे तो उनके घर के ताले टूटे हुए थे। साथ ही अलमारी के लॉकर में रखे करीब 50 हजार से अधिक के जेवरात गायब थे। इसकी सूचना उन्होने पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर चोरों का सुराग लगा रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close