ग्वालियर। डेढ़ लाख की कीमत के गहनों का बैग स्टेशन के ऑटो स्टैंड पर रखा रह जाने पर मुजीबुर्रहमान के होश उड़ गए। युवक रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गया। इसी बीच ऑटो चालक बृजकिशोर साहू वह बैग लेकर थाने पहुंच गया। इसमें 5 तोले सोने के गहने व 2 हजार रुपए नकद रखे हुए थे। बैग मिलने के बाद मुजीबुर्रहमान का कहना था कि वह तो बैग मिलने की उम्मीद ही छोड़ चुका था। उसने ऑटो चालक का शुक्रिया अदा करने के साथ ही उसे इनाम भी दिया।

मूल रूप से जालौन, यूपी में रहने वाला मजीबुर्रहमान काम-धंधे के लिए गुजरात में बस गया है। परिवार में शादी में शामिल होने के कारण वह ट्रेन से ग्वालियर आया, जहां से बस से उसे जालौन जाना था।

बैग ऑटो स्टैंड पर रखा छोड़ा- मुजीर्बुरहमान कुछ देर के लिए स्टेशन के ऑटो स्टैंड पर रुका। यहां उसने दोनों बैग चबूतरे पर रख दिए। जल्दबाजी में वह एक बैग स्टैंड पर छोड़ गया। इस बैग में एक सोने का हार व सोने के टॉप्स (5 तोला वजनी) व 10-10 के नोटों की दो गड्डी थीं।

रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे- मुजीबुर्रहमान दौड़कर ऑटो स्टैंड आया, लेकिन यहां बैग नहीं देखकर उसके होश उड़ गए। इसके बाद वह बैग के गायब होने की शिकायत दर्ज कराने के लिए पड़ाव थाने पहुंच गए।

ऑटो चालक बैग लेकर थाने पहुंचा- इसी बीच ऑटो चालक बृजमोहन साहू बैग लेकर थाने पहुंच गया। बैग खोलकर देखने पर उसमें एक हार, टॉप्स व नोटों की गड्डी देखकर मुजीबुर्रहमान ने कहा कि वह तो गहने मिलने की उम्मीद छोड़ चुका था। शुक्र है कि बैग मिल गया। उसने ऑटो चालक को इनाम भी दिया।

पुलिस जवानों ने झटक लिया इनाम- बैग मुजीर्बुरहमान का खोया था। बैग को लौटाया ऑटो चालक ने, लेकिन थाने में मौजूद जवानों ने फिजूल में ही बैग मिलने पर युवक से इनाम झटक लिया।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local