ग्वालियर। नईदुनिया रिपोर्टर

मॉर्निंग स्टार स्कूल में दीपावली के अवसर पर विद्यालय के बच्चों द्वारा गीत एवं नृत्य नाटिका का मंचन किया गया। बच्चों ने दीपावली का महत्व समझाते हुए नृत्य नाटिका से बताया कि भगवान श्रीराम, सीता एवं लक्ष्मण जी 14 वर्ष का वनवास पूर्ण कर और राक्षस रावण का वध करके दीपावली के दिन ही अयोध्या लौटे थे। उनके आगमन पर सभी अयोध्यावासियों ने दीप जलाए थे। भगवान राम का राज्याभिषेक किया गया। तब से पूरा भारत इस दिन हर साल दीपावली मनाता है। अगली प्रस्तुति में बच्चों ने कम प्रदूषण वाले पटाखे फोड़ने की सभी को सलाह दी। इस मौके पर समस्य स्कूल प्रबंधन मौजूद था।

........

लॉयनेस ने कमजोर तबके के बीच मनाई दीपावली-फोटो-कॉरपोरेट

ग्वालियर। नईदुनिया रिपोर्टर

लॉयंस क्लब ग्वालियर नार्थ ने छोटी दीपावली पर थाटीपुर क्षेत्र में कार्यक्रम रखा। इसमें आर्थिकरूप से कमजोर तबके के परिवारों को पूजन और जरूरत की सामग्री प्रदान की गई। इस मौके पर क्लब अध्यक्ष डॉ. प्रमोद पहारिया, गवर्नर अशोक ठाकुर, सुनील गोयल, जगदीश अग्रवाल, बीपी निगोतिया, हिमेश दंडोतिया, ननी सारस्वत, ज्योति पांडे और आशुतोष सेठ आदि उपस्थित थे।

........

मेरे पापा द ग्रेट के थाटीपुर क्षेत्र में अंतिम दिन-फोटो

ग्वालियर। नईदुनिया रिपोर्टर

दीपावली पर थाटीपुर क्षेत्र में लगे मेरे पापा द ग्रेट रेडिमेट गारमेंट्स सेल से शहरवासियों की इस फेस्टिव सीजन जरूरतें पूरी हो रही हैं। शनिवार को यहां खासी संख्या में शहरवासी पहुंचे। क्योंकि शोरूम जल्द ही खाली होने वाला है और यहां कम दामों में ब्रांडेड कपड़े भी मिल रहे हैं। दिपावली ग्राहकों को न्यू कलेक्शन भी होलसेल रेट पर देने का मन बनाया है। 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट न्यू कलेक्शन न्यू वैरायटी ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network