Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में शादी से इन्कार करने पर सिरफिरा प्रेमी चाकू लेकर युवती को धमकाने पहुंच गया। हाथ में खुला चाकू लेकर गर्दन उड़ाने की धमकी देने लगा। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती ने रिपोर्ट लिखवाने से इन्कार कर दिया।

एमआइजी टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक आरोपित का नाम पीयूष उर्फ शानू पुत्र भरत कछावा निवासी एलआइजी कालोनी है। एक युवती से उसकी तीन साल से दोस्ती है। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। नूडल्स की दुकान लगाने वाले शानू को युवती ने शादी से इन्कार कर दिया था। सोमवार शाम वह जगजीवनराम नगर पहुंचा और युवती के साथ मारपीट करने लगा। उसके हाथ में चाकू था और वह बार-बार उसे मारने की धमकी दे रहा था। युवती की सहेली ढाल बनकर आगे खड़ी हो गई। लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और पुलिस को भेज दिया। टीआइ के मुताबिक, सूचना मिलते ही शानू को गिरफ्तार कर लिया। युवती ने डर के कारण रिपोर्ट लिखवाने से मना कर दिया। पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में शानू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पत्थर से कार का कांच फोड़ा

इंदौर। इंदौर में एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने पत्थर से कार का कांच भी फोड़ दिया। तिलक नगर थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी 30 वर्षीय अंकित सिंह परिहार निवासी पार्श्व पैलेस तिलक नगर की शिकायत पर आरोपित देवू राणा व उसके दो साथियों पर केस दर्ज किया है। 24 जुलाई को आरोपितों ने अंकित के साथ मारपीट की व पत्थर से कार का कांच फोड़ दिया।

सुलभ कांप्लेक्स के बाहर से युवक की बुलेट चोरी

इंदौर। इंदौर में सुलभ कांप्लेक्स के सामने से एक युवक की बुलेट चोरी हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। बाणगंगा थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी सुनील राजपूत निवासी नार्थ एवेन्यू ने बताया कि 21 जुलाई को वह बुलेट से घर से अरबिंदो अस्पताल की तरफ जा रहा था। वह मार्डन चौराहे के पास सुलभ कांप्लेक्स के सामने पहुंचा। इसके बाद गाड़ी लाक कर वह सुलभ कांप्लेक्स में चला गया। जब लौटा तो बुलेट चोरी हो चुकी थी।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close