इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। खिड़की की ग्रिल तोड़कर बदमाश वेयर हाउस संचालक के घर में घुस गए। संचालक और उसके बेटे के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। कमरे में रखी अलमारी उठाई और घर से दो सौ मीटर दूर खेत में ले गए। अलमारी का ताला तोड़कर 25 तोला सोना और पांच लाख नकद चुरा ले गए। परिवार को शक है कि करीब आधा दर्जन बदमाश घर में घुसे थे।

लसूड़िया पुलिस ने रविवार को दिलीपसिंह पंवार निवासी लसूड़िया मोरी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। थानेदार वंशज श्रीवास्तव ने बताया कि घटना शनिवार देर रात की है। घर में घुसने के बाद बदमाशों ने दिलीप और उसके बेटे शैलेंद्र के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी। इसके बाद एक कमरे में रखी अलमारी उठाकर खेत में ले गए। यहां अलमारी का तोलकर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर और नगदी चुरा ले गए। रविवार सुबह परिवार जब सोकर उठा तो घटना का पता चला।

भागने की जल्दबाजी में बदमाश अपनी चप्पल घर में छोड़ गए थे। पुलिस के मुताबिक, परिजन ने कुछ लोगों पर चोरी की शंका जाहिर की है। परिजन ने पुलिस को एफएसएल टीम बुलाने के लिए भी कहा था। जब टीम नहीं आई तो उन्होंने सामान अंदर रख लिया। दिलीप का वेयर हाउस है और वे किसान भी हैं। घर में पत्नी भूरी बाई है, जो पहले सरपंच रह चुकी है। बेटा शैलेंद्र और अजय हैं। घटना के वक्त शैलेंद्र अपने कमरे में परिवार के साथ सो रहा था। जबकि दिलीप अपने कमरे में थे। उधर, बाणगंगा पुलिस ने दीपिका वर्मा निवासी कुम्हार खाड़ी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network