Love Jihad in Indore: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। लव जिहाद के आरोपित एजाज खान को विजयनगर थाना पुलिस ने गुरुवार दोपहर कोर्ट पेश कर 14 जून तक रिमांड पर ले लिया। ब्लैकमेलकर ने पीड़िता से ऐंठी ज्वेलरी(हार,अंगूठी,चेन) रतलाम में छुपााान कबूल लिया है। उधर पीड़िता ने अपने बयानों में कहा किआरोपित ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन के लिए धमकाता था। उसने वीडियो व फोटो भी बना लिए थे। वह बेटी और पति को मारने की धमकी भी दे रहा था।

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक बंगाली चौराहा क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय महिला की शिकायत पर मंगलवार रात एजाज खान को दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2020 की धारा 3 एवं 5 के तहत गिरफ्तार किया था। आरोपित अज्जू उर्फ अजय नाम बताकर शादीशुदा महिला के करीब आया और शारीरिक संबंध बना लिए।

उसने महिला का वीडियो भी बना लिया और सोने का हार,चेन,अंगूठी व ढाई लाख रुपये कैश भी ले लिए। महिला ने कई बार दूर होने की कोशिश की लेकिन आरोपित बदनाम करने दी धमकी देने लगा। उसने कहा कि असली नाम एजाज खान है और अब शादी करना चाहता है। इसके लिए उसे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा।

आरोपित ने महिला की बेटी और पति की हत्या की धमकी भी दी। 4 जून को आरोपित घर तक आ गया और स्वजनों को धमकाते हुए बोला महिला को मैं ले जाऊंगा और धर्म भी बदलाऊंगा। स्वजनों द्वारा पूछने पर महिला ने पति को घटना बताई और हिंदूवादियों के साथ थाने पहुंच आरोपित पर केस दर्ज करवाया।

एसआइ प्रियंका शर्मा के मुताबिक दोपहर को पुलिस ने एजाज को कोर्ट पेश कर रिमांड पर ले लिया। पुलिस ने पीड़िता के बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली है। उसने कहा कि विजयनगर स्थित क्लीनिक (माधवबाग) में नौकरी करने के दौरान फरवरी 2019 में एजाज से मुलाकात हुई थी। वह उसी क्लीनिक पर थेरेपिस्ट की नौकरी करता था। उस वक्त एजाज तिलक लगाए हुआ था। इसलिए शक नहीं हुआ और बातचीत करने लगी। वह मुझे फ्लैट दिखाने के बहाने राजेंद्रनगर ले गया और संबंध बना लिए। एसआइ के मुताबिक पुलिस ज्वेलरी जब्त करने के लिए आरोपित को रतलाम ले जाएगी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local