इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नामी थैरेपी सेंटरी की कम्प्यूटर आपरेटर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हिंदूवादियों के विरोध के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ लव जेहाद, दुष्कर्म का केस दर्ज कर एजाज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने धर्म व नाम छुपाकर संबंध बनाए थे।

विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक महिला शादीशुदा है और एक थैरेपी सेंटर में कम्प्यूटर आपरेटर की नौकरी करती है। मंगलवार रात वह हिंदूवादियों के साथ थाने आई और एजाज खान उर्फ अज्जू के खिलाफ केस दर्ज करवाया। महिला ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2019 में एजाज से विजय नगर क्षेत्र में मुलाकात हुई थी। आरोपित ने उस वक्त बताया उसका नाम अज्जू है। उसने तिलक भी लगा रखा था। इसके बाद आरोपित सेंटर के अन्य कर्मचारियों के साथ होटल सूर्या में हुई मीटिंग में मिला और एक-दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर कर लिए।

दोनों की दोस्ती हो गई और महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित ने शादी नहीं की तो शक बढ़ा तब पता चला अज्जू का असली नाम एजाज है। देर रात महिला पति व हिंदूवादियों के साथ थाने पहुंची और एजाज के खिलाफ केस दर्ज करवाया। देर रात पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चिकित्सक नगर से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित मूलत: रतलाम का रहने वाला है ।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local