Morena Accident News: मुरैना.नईदुनिया प्रतिनिधि। अंबाह कालेज में परीक्षा देने आ रहे छात्र को तेज रफ्तार में आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, फिर ट्रैक्टर का टायर छात्र पर चढ़ गया। छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया हैै। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों दो घंटे तक सड़क पर जाम लगा दिया। यह हादसा शनिवार की सुबह अंबाह थाना क्षेत्र के गूंज बंधा रोड पर गोसिन के पुरा पर हुआ हादसा।

माता बसैया थाना क्षेत्र के बेंडा गांव निवासी 18 वर्षीय संदीप पुत्र दशरथ गुर्जर निवासी, शुक्रवार को अपने नाना के गांव के गोसिन का पुरा में आया हुआ था। संदीप का शनिवार को अंबाह कालेज में पेपर था। सुबह साढ़े 7 बजे के करीब वह बाइक से कालेज जाने के लिए निकला था। जैसे ही संदीप गूंज बंधा रोड पर आया तो पीछे से तेज रफ्तार में आए रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर कार दी। ट्रैक्टर की टक्कर से संदीप बाइक सहित गिर गया, उसके बाद ट्रैक्टर के पहिए संदीप को कुचलने हुए निकल गए। घटना स्थल पर ही छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है, कि मृतक संदीप पढ़ाई के लिए अंबाह के भरतपुरा में किराए के मकान में रहता था। टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर-ट्राली में चंबल नदी से अवैध उत्खनन कर लाया गया अवैध रेत भरा हुआ था। हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर वहां से ट्रैक्टर को लेकर भाग गया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम, दो घंटे बाद पहुंची पुलिस

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक अंबाह-गूंजबंधा रोड पर चक्काजाम लगा रहा। ग्रामीणों का गुस्सा घटना के बाद पुलिस के नहीं पहुंचने के कारण और भड़क गया। करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो ग्रामीण भड़क गए और शव को लेकर अंबाह तहसील के सामने जाम लगाने की चेतावनी देने लगे। पुलिस की समझाइश और अवैध रेत के ट्रैक्टर-ट्राली व ड्राइवर को पकड़कर कार्रवाई का भरोसा देने पर लोग माने और चक्काजाम खोला।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close