मुरैना-सबलगढ़। रामपुर थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव की नहर के पास सड़क किनारे रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला। युवक का सिर पत्थरों से कुचला गया था। जेब से मिली डायरी के आधार पर उसकी पहचान कैलारस निवासी मुकेश(40) पुत्र रामजीलाल गर्ग के रूप में हुई, जो शनिवार सुबह से लापता था। मुकेश चिन्नाोनी में मेडिकल की दुकान चलाता था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत मुकेश के परिजन ने पुलिस को बताया कि मुकेश चिन्नाौनी में अपनी बुआ के यहां रहकर मेडिकल की दुकान चलाता था। वह सप्ताह में एक-दो दिन ही कैलारस आता था। शनिवार की सुबह भी वह दुकान खोलने के लिए निकला था। दुकान खोलने के बाद वह लापता हो गया। मुकेश के दो बच्चे हैं जो कैलारस में अपनी मां के साथ रहते हैं।

शराब पीने का आदी था मुकेश, मौके पर मिली बोतलें

मुकेश शराब पीने का आदी था। बताया जाता है कि वह कैंसर से भी पीड़ित था। पुलिस को मुकेश के शव के पास कुछ शराब की बोतलें भी मिली हैं, जिससे कयास लगाया जा रहा है कि पहले मुकेश ने शराब पी, बाद में उसके साथियों से विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

खनपुरा गांव के पास शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहाड़गढ़, कैलारस व रामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चूंकि इस इलाके में तीनों ही थानों की सीमा मिलती है। ऐसे में सीमा विवाद की स्थिति बनी। बाद में रामपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया।

कथन

-मृतक की शिनाख्त मुकेश गर्ग के रूप में हुई है। फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। भास्कर, एएसआई थाना रामपुर

Posted By: Nai Dunia News Network