जीरन (नईदुनिया न्यूज)। Madhya Pradesh News परिजन पत्नी को मायके से नहीं लेकर आए तो नाराज होकर एक युवक मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर उसे उतारा और थाने ले गई। इसके बाद समझाइश देकर छोड़ दिया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई थी। इस घटना के कारण काफी समय तक क्षेत्र में अफरातफरी की स्थिति रही।

जीरन थाना क्षेत्र के सगरग्राम में हुई घटना

दरअसल यह मामला जीरन थाना क्षेत्र के सगरग्राम का है। यहां बुधवार को राहुल पिता दयाराम पंवार (22) मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। वह 50 से 60 फीट से अधिक ऊंचाई तक पहुंच गया। शुरुआती जानकारी में सामने आया कि राहुल परिजन से नाराज है। उसकी पत्नी मायके में है। परिजन उसे लेकर नहीं आ रहे थे।

नाराज होकर युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया

इसी कारण नाराज होकर राहुल मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। सूचना पर डायल 100 और हर्किया खाल चौकी प्रभारी एएसआई कै लाश राठौर, आरक्षक अमानत अली, दिलीप चंद्रवंशी और सैनिक नारायण सिंह मौके पर पहुंचे। उनके साथ डायल 100 का पायलेट मनीष राठौर भी था। उन्होंने चर्चा कर राहुल को समझाइश दी और उसे मोबाइल टॉवर से उतारा। इसके बाद उसे थाने पहुंचाया, जहां से समझाइश के बाद छोड़ दिया गया।

इनका कहना है

सगरग्राम के एक मोबाइल टॉवर पर एक युवक चढ़ गया था। उसे समझाइश देकर उतार लिया और जीरन थाने ले गए। जहां से समझाइश देकर छोड़ दिया। युवक मोबाइल के टॉवर पर पारिवारिक कारणों को लेकर चढ़ा था।

- कैलाश राठौर, एएसआई प्रभारी हर्किया खाल थाना जीरन

Posted By: Nai Dunia News Network