बीना (नवदुनिया न्यूज)। बीना-कटनी के बीच चलने वाली मेमू स्पेशल ट्रेन का समय बदलने की मांग को लेकर शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने स्टेशन प्रबंधक को ज्ञापन दिया। मांग पूरी न होने पर पार्टी के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि वह स्टेशन परिसर में अनशन करेंगे।

स्टेशन प्रबंधक एसके गुप्ता को ज्ञापन देते हुए आप पार्टी जिला सचिव नीलेश पवार ने कहा कि पहले मेमू स्पेशल सुबह 9 बजे बीना स्टेशन से कटनी के लिए रवाना होती थी। इससे बीना, मालखेड़ी, बघोरा सहित खुरई के सैकड़ों लोगों को सफर करने में सुुविधा होती थी। नौकरी पेशा लोगों को सागर अपडाउन करने में काफी सुविधा होती थी। सुबह करीब 10ः30 बजे तक सागर पहुंचकर शैक्षणिक संस्थानों और दफ्तरों में उपस्थित हो जाते थे। लेकिन पिछले दिनों अचानक मेमू का समय बदलकर सुबह 5 बजे कर दिया गया है। इसके चलते बीना वासियों को मेमू स्पेशल ट्रेन का लाभ नहीं मिल रहा है। शैक्षणिक संस्थानों चालू होने के साथ ही छोटे उद्योग और सरकारी दफ्तर चालू हो गए हैं। इसके चलते लोगों को अपडाउन करने में परेशानी हो रही है। छात्र और नौकरी पेशा लोग मेमू से अपडाउन नहीं कर पा रहे हैं। न चाहते हुए भी लोगों को बस से सफर करना पड़ रहा है।

अनशन करने की चेतावनी दी

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि यदि जल्द ट्रेन का समय सुबह 8 बजे नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी की ओर से स्टेशन परिसर में अनशन किया जाएगा। इस पर स्टेशन प्रबंधक ने उनकी मांग अपर मंडल रेल प्रबंधक तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में जयराम रैकवार, अजय मिश्रा, नीलेश सूर्यवंशी, जय रजक, सौरभ साहू, सचिन पवार, रफीक खान, अमित साहू, चंद्रभान विश्वकर्मा, आशीष, उदयभान कुशवाहा, राहुल अहिरवार, कोमल अहिरवार, अभय रजक, अजय सेन उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local