उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दुर्लभ कश्यप हत्याकांड के आरोपित पर गुरुवार सुबह केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में इंदौर के एक बदमाश ने लोहे की पत्ती से हमला कर दिया। इससे उसे सिर व गर्दन में चोट लगी है। हालांकि चोट गंभीर नहीं होने के कारण जेल अस्पताल में ही उसका उपचार कर दिया। शुक्रवार को घायल कैदी ने जेल से फोन पर अपने स्वजन से बात की थी। जिसके बाद उन्हें हमले की जानकारी लगी है। मामले में जेल प्रशासन ने भैरवगढ़ पुलिस को जानकारी नहीं दी है।

हेलावाड़ी में सात सितंबर 2020 को कुख्यात बदमाश दुर्लभ कश्यप की कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में आरोपित शादाब पुत्र शब्बीर निवासी हेलवाड़ी केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में ब खंड के आठ नंबर वार्ड में बंद है। गुरुवार को दुर्लभ गैंग के सूरज निवासी इंदौर ने उस पर लोहे की पत्ती से हमला कर दिया। उस दौरान तीन अन्य साथी भी मौजूद थे। जेल सूत्रों के अनुसार पानी भरने की बात पर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। हालांकि चोट गंभीर नहीं होने के कारण जेल के अस्पताल में ही उपचार करवाया गया है।

फोन पर बात हुई तो पता चला

शादाब के स्वजन का कहना है कि शुक्रवार को उन्होंने शादाब से जेल में फोन से बात की थी। जिसके बाद शादाब ने उस पर हुए हमले की जानकारी दी है। जबकि जेल प्रशासन ने शादाब के स्वजन को इस बारे में नहीं बताया था।

जेल में हो चुकी एक आरोपित की मौत

दुर्लभ की हत्या के मामले में ही जेल में बंद एक आरोपित सिराज उर्फ बाबा की बीते वर्ष संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मामले में स्वजन ने हत्या के आरोप लगाए थे। हालांकि जेल प्रशासन ने आत्महत्या की बात कही थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local