बरेठ (नवदुनिया न्यूज)। आज्ञात ट्रेन की चपेट में आ जाने से करीब 16 गायों की मौत रविवार को ग्राम बरेठ में हो गई है। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी प्रशासन के अधिकारियों को दी है। गायों की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत की जानकारी सुबह के समय ग्रामीणों को लगी। ग्रमीणों ने बताया कि रेलवे ट्रेन के पास सभी मृत गायों के शव पड़े हुए ग्रामीणों को दिखाई दिए। जिसके बाद ग्रामीणों ने रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की देर रात को ग्राम बरेठ के रेलवे ट्रेक के पास घास चरते समय करीब 16 गायों की मौत ट्रेन के चपेट में आ जाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के लोगों ने बताया कि पास में ही गोशाला संचालित होती है,उसके बाद भी बड़ी संख्या में बेसहारा मवेशी घूमते हुए रेल पटरियों के पास पहुंच जाती है। एक साथ इतनी गायों की मौत हो जाने से ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला। बताया जाता है कि पिछले साल भी इस प्रकार की घटना क्षेत्र में हुई थी, इस दौरान भी 10 से 12 गायों की मौत हो गई थी।

अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं की मौत

विदिशा। सिविल लाइन थाना अंतर्गत ग्राम खेजड़ा अहमदपुर निवासी 43 वर्षीय ज्योति शर्मा रविवार की सुबह बाथरुम में गिर गई। गंभीर हालत में स्वजन उसे लेकर मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी प्रकार करारिया थाना अंतर्गत ग्राम भीलखेड़ी निवासी 40 वर्षीय सुनीता जाटव को स्वजन मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे थे, जहां जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइन थाने से मिली जानकारी के अनुसार ज्योति को प्रसव होना था। पुलिस ने दोनों की शवों के पीएम कराकर स्वजनों को सौंप दिए हैं। मर्ग कायम कर जांच में लिए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close