राजधानी जयपुर में शनिवार को टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से आयोजित होने जा रहे हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "फॉरएवर मिस, मिसेज व मिस टीन 2022 सीजन 2" की प्रेस कॉन्फ्रेंस व पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान इस पेजेंट के सैश, क्राउन और ट्रॉफी को भी सबके सामने रिवील किया गया।

शो आयोजक एस्ट्रो राजेश अग्रवाल ने बताया कि सबसे पहले अगस्त में होने वाले सिटी विनर राउंड का आयोजन एक ग्रैंड स्टूडियो में शूट और आयोजित किया जाएगा जिसको इस शो के ऑफिशियल एप्लीकेशन व ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाइव दिखाया जाएगा। जिसे इस पेजेंट से जुड़ी हर एक पार्टिसिपेंट्स, मेंबर्स और गेस्ट मेंबर्स कहीं से भी देख सकते हैं। इस राउंड में घर बैठे ही ऑनलाइन तरीके से मॉडल्स की क्राउनिंग की जाएगी, जिसे कोई भी कहीं से भी देख सकता है। यह ब्यूटी पेजेंट सेगमेंट में अपने आप में एक खास प्रयोग है, जो कि देश में पहली बार होने जा रहा है। इसके बाद सितंबर और दिसंबर में जयपुर के फाइव स्टार होटल में लाइव इवेंट का आयोजन कर मॉडल्स की क्राउनिंग सेरेमनी की जाएगी।

सिटी लेवल का फिनाले ऑनलाइन मोड पर 18 से 22 अगस्त, स्टेट लेवल का सेमीफिनाले 16 से 20 सितंबर और नेशनल लेवल का ग्रैंड फिनाले 17 से 22 दिसम्बर को जयपुर में आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि पिछले साल सफलतापूर्वक आयोजित हुए पहले सीजन के बाद दूसरे सीजन को और ज्यादा क्रिएटिव व यूनिक तरीके से पेश किया जाएगा। इस बार तीन चरणों में इस शो को प्लान और डिजाइन किया गया है। जिसमें पूरे देश भर से मिस, मिसेज व टीन कैटेगरी की मॉडल्स पार्टिसिपेट करेंगी। सिटी, स्टेट व नेशनल लेवल पर मॉडल्स की क्राउनिंग की जाएगी। सिटी में 400, स्टेट में 200 और नेशनल लेवल पर सेलेक्ट हुईं 125 मॉडल्स को विनर का ताज पहनाया जाएगा। इस शो से जुड़ी हर एक पार्टिसिपेंट्स के ऑडिशन्स, टैलेंट राउंड्स, एक्टिविटी व बाकी डिटेल्स एप्लीकेशन पर मौजूद हैं। इस एक्टिविटी का संचालन सुपरमॉडल व एंकर हर्षिल कालिया द्वारा किया गया।

Posted By:

  • Font Size
  • Close