IRCTC Ramayana Yatra 2023साल 2022 खत्म होने वाला है और आने वाले साल की शुरुआत में यदि आप भी कही धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने भगवान राम और सीता माता की नगरी अयोध्या की यात्रा के लिए शानदार पैकेज लॉन्च किया है। इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को स्वदेश दर्शन टूरिस्ट ट्रेन से सफर करने का शानदार अवसर मिलेगा।

इस स्थानों की कराई जाएगी सैर

IRCTC के इस पैकेज के तहत यात्रियों को अयोध्या से साथ-साथ सीतामढ़ी, जनकपुर, बक्सर, प्रयागराज, वाराणसी और चित्रकूट की भी सैर कराई जाएगी। इस पैकेज के तहत यात्रियों को खाने और रहने की सुविधा भी दी जाएगी।

टूर पैकेज का समय

आईआरसीटीसी के मुताबिक यह टूर पैकेज 18 फरवरी 2023 से लेकर 26 फरवरी 2023 तक के लिए रहेगा। 8 दिन के इस टूर पैकेज के तहत ग्राहकों को ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा मिलेगी।

अयोध्या टूर पैकेज की कीमत

इस पैकेज में स्लीपर क्लास के लिए 15,770 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा, वहीं कंफर्ट क्लास के लिए 18575 रुपए प्रति व्यक्ति चार्ज लगेगा। इस पैकेज में यात्रियों को होटल में ठहराया जाएगा और रोज 1 लीटर पानी की बोतल भी दी जाएगी। इस पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से ली जा सकती है।

Posted By: Sandeep Chourey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close