मुंबई। Hardik Pandya: क्रिकेटर Hardik Pandya इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। कभी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक फोटो को लेकर तो कभी टीम में वापसी की खबरों को लेकर। हार्दिक पांड्या एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार वे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। लेकिन जिसने भी इस क्रिकेटर को देखा उसकी आंखे खुली की खुली रह गई क्योंकि ये स्टार ऑलराउंडर सवा करोड़ की कीमत वाली घड़ी और 1 लाख रुपए कीमत वाले जूते पहने हुए थे।

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों कमर की सर्जरी से उबर रहे हैं। वे टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे अपनी फिटनेस हासिल नहीं कर पा रहे हैं। इसके चलते वे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए दावा पेश नहीं कर पाए। इसके पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम चयन के दौरान भी वे फिट नहीं पाए गए थे।

लग्जरी फैशन ब्रांड्स के शौकीन

बहरहाल बता दें कि हार्दिक पांड्या को स्टाइलिश, लैविश और महंगे ब्रैंड्स के कपड़े, जूते और एसेसरीज का शौक है। उनके पास लाखों की कीमत वाला पजामा सेट, 25 हजार रुपए कीमत वाले बॉक्सर्स और महंगी घड़ियां हैं। बीते दिन वे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। यहां हार्दिक आइकॉनिक लग्जरी फैशन ब्रैंड्स के कपड़े और एसेसरीज पहने हुए थे। उन्होंने फ्रेंच लग्जरी फैशन ब्रैंड Balmain की ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने हुए थी। इसके अलावा वे चंकी पॉकेट्स वाला ब्लैक टाइट पैंट्स पहने हुए थे। ऊपर से ब्लैक गॉगल पहना था।

महंगी घड़ी

लेकिन सभी का ध्यान खींचा हार्दिक की पसंदीदा Patek Phillipe Nautilus घड़ी ने। दरअसल इस घड़ी की कीमत 85 लाख है, पर ये भारत ने नहीं मिलती। इंपोर्ट ड्यूटी और टैक्स मिलाकर इसकी कीमत एक करोड़ 10 लाख रुपए है। हार्दिक का ये पसंंदीदा ब्रांड है। उनके पास इस तरह की और भी महंगी घड़ियां हैं।

खास तरह के जूते

इसके अलावा हार्दिक के स्पाइकी शूज पर भी सभी नजरें टिक गई। ब्लैक कलर के इन शूज की आगे की तरफ सिल्वर कलर से स्पाइक्स बने हुए थे। काफस्किन लेदर से बने ये स्नीकर्स मशहूर फ्रेंच फैशन डिजाइनर Christian Louboutin द्वारा डिजाइन किए गए। इनकी कीमत 995 डॉलर यानी करीब 71 हजार रुपए है, लेकिन इम्पोर्ट ड्यूटीज और टैक्स जोड़कर ये जूते 1 लाख से ज्यादा के हैं।

बहरहाल नताशा स्टानकोविच से सगाई के बाद हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्दिक को डायमंड्स का भी बहुत शौक है। वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने खासतौर पर डायमंड के बैट-बॉल वाला लॉकेट बनावाया था।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket