IPL 2020: आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को तगड़ा झटका लगा है। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने शनिवार को ट्वीट कर जानाकारी कि Suresh Raina (सुरेश रैना) यूएई से भारत लौट आए हैं और इस बार आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। इसके पीछे सुरेश रैना ने निजी कारण बताए हैं। टीम की ओर से लिखा गया है कि वह सुरेश रैना और उनके परिवार के साथ है। बता दें, कोरोन महामारी के कारण इस बार आईपीएल यूएई में हो रहा है। पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाना है। बता दें, सुरेश रैना ने बीते दिनों ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दिया।' रैना शुरू से ही सीएसके टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं और उनके जाने से टीम को बड़ा झटका लगा है।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य Covid-19 पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसी कारण टीम अब तक अभ्यास शुरू नहीं कर सकी है। कप्तान MS Dhoni समेत पूरी टीम के लिए क्वारेंटाइन की अवधि को बढ़ा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई में इस खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को सेल्फ आइसोलेट कर दिया गया है। इन सभी की हालत स्थिर है। इस टी20 लीग की SOP के अनुसार, इन सभी को दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद दो दिनों में इनके दो कोरोना टेस्ट होंगे और वो निगेटिव आने के बाद ही इन्हें बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश दिया जाएगा। टीम का कौनसा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह टीम का भारतीय तेज गेंदबाज है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020