नई दिल्ली। Virat Kohli workout: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से माने जाते हैं। विराट की फिटनेस से दुनियाभर के खिलाड़ी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने इसे कल्चर बना दिया है। विराट नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं और फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते। फिलहाल विराट ने खुद अपने वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें विराट के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

विराट बतौर कप्तान और बल्लेबाज लगातार नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। साथ ही टीम भी जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही हैं और जीत के नए आयाम स्थापित कर रही है।

विराट अपने जबर्दस्त प्रदर्शन से तो साथी खिलाड़ियों को उत्साहित कर ही रहे हैं, लेकिन पूरी टीम ने ईमानदारी से विराट के फिटनेस कल्चर को अपनाया है। फिटनेस से टीम लगातार कामयाब हो रही है। भारत ने बांग्लादेश को इंदौर में खेला गया पहला टेस्ट पारी व 130 रनों से हराया। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 22 से 26 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। इस टेस्ट के पहले विराट ने जिम के अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें विराट जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं और अपने एब्स को मजबूत बनाने वाली एक्सरसाइज कर रहे हैं।वीडियो में विराट के सिक्स पैक एब्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

No days off. @one8.innerwear

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि विराट बहुत फिटनेस कॉन्शियस हैं। वे अपनी डाइट से लेकर जिम, एक्सरसाइज, वर्कआउट को लेकर काफी अनुशासित रहते हैं। गौरतलब है कि कि विराट सप्ताह में 5 दिन नियमित रुप से वर्कआउट करते हैं और वजन कंट्रोल करने के लिए कार्डियो भी करते हैं।

बहरहाल भारतीय टीम कोलकात में होने वाले डे-नाइट टेस्ट की तैयारियों में जुटी है। ये भारतीय टीम का पहला डे-नाइट टेस्ट होगा और भारत में खेला जाने वाला पहले डे-नाइट भी है।

Posted By: Rahul Vavikar