मुबंई। पिकनिक मनाने के लिए विरार के राजौड़ी बीच पर गए सात युवाओं में से चार युवकों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। वे समुद्र में की तेज लहरों में सेल्फी लेने की कोशिश करने के दौरान बह गए थे।

ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार सुनील पालव (15), रोहन जाधव (17) सचिन विश्वकर्मा (17), चेतन कलाप (19) नाम के ये युवक सेल्फी लेने की कोशिश के दौरान समुद्र की लहरों में बह गए। बताया जा रहा है कि सभी चारों युवक नालासोपारा के रहने वाले स्कूल और कॉलेज के छात्र हैं।

देर शाम तक किसी भी युवक का पता नहीं चल सका था। शुक्रवार को फिर से सर्च ऑपरेशन किया जाएगा। चारों युवक हाथ पकड़कर समुद्र में खड़े होकर सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी समुद्र की एक तेज लहर चारों को अपने साथ बहा ले गई।

मगरमच्‍छों और तेज बहाव के बीच नौसेना के गोताखोरों ने ढूंढा बसों का मलबा

स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़कों को वहां जाने से मना किया गया था। गुम हुए लड़कों के साथ गए उनके दोस्त सचिन मालेकर, नमन मिश्रा और अंकित शर्मा भी उस समय उनके साथ थे। मगर, वो समुद्र के किनारे पर खड़े थे, जिस कारण उनकी जान बच गई।

चारों दोस्तों के बह जाने पर उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।अरनाला कोस्टल पुलिस स्टेशन में लोगों की गुमशुदगी का एक केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि चारों लड़के अपने माता-पिता को बताए बिना ही बीच पर आए थे।

यहां चीड़ के पेड़ों पर बांध दिए 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार

Posted By: