Samsung Galaxy S23 Series: सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज भारत में 1 फरवरी को लॉन्च होगी। आज (गुरुवार) से इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है। सैमसंग ने सीरीज को ई-कॉमर्स साइट Amazon के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध कराया है। इससे यह साफ है कि लॉन्च के बाद सैमसंग की यह फ्लैगशिप सीरीज ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। गैलेक्सी एस23 सीरीज प्री-रिजर्व लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऑफर्स की घोषणा की है।

ये ऑफर्स Samsung Galaxy S23 Series पर मिलेंगे

सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज की प्री-बुकिंग पर कंपनी 6,999 रुपये के कूपन दे रही है। साथ ही ग्राहकों को 5 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। गैलेक्सी एस23 सीरीज 1,999 रुपये में बुक किया जा सकता है। इसके अलावा अगर सैमसंग शॉप ऐप के माध्यम से प्री-रिजर्व है, तो ग्राहक को दो हजार रुपये का वेलकम वाउचर और 2% लॉयल्टी पॉइंट मिलेगा। 1,999 रुपये में सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज को Amazon पर प्री-बुक किया जा सकता है। शॉपिंग साइट पर 5 हजार रुपये का अमेजन पे कैशबैक दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S23 Series लॉन्च डिटेल्स

सैमसंग 1 फरवरी को नई फ्लैगशिप फोन सीरीज पेश करेगी। कंपनी ने इस इवेंट को Galaxy Unpacked 2023 नाम दिया है। यह इवेंट सैन फ्रांसिस्को में होगा। इवेंट भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे शुरू होगा। इससे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ सैमसंग के सोशल मीडिया प्लेटफॉप्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Samsung Galaxy S23 Series की स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी एक23 सीरीज के सभी स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर और 3 रियर कैमरे होंगे। हालांकि S23 Ultra में 4 रियर कैमरे हो सकते हैं। जिनमें प्राइमरी लेंस 200 मेगापिक्सल का मिलेगा। गैलेक्सी एक23 और गैलेक्सी एक23+ में 8GB रैम और 256GB तक ही स्टोरेज मिल सकती है।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close