आज कल लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। इसके लिए हर महीने पैसे का भुगतान करते हैं। हालांकि प्लेटफॉर्म्स इतने सारे हैं कि किसी एक को सलेक्ट करना मुश्किल है। ऐसे में यूजर्स को नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) तीनों के लिए पेमेंट करते हैं। अगर आप भी इन तीनों एप्स का इस्तेमाल करते हैं। तो आज हम आपको एक तरीके बताने जा रहा हैं। जिससे फ्री में अपनी पसंद की मूवीज, शोज और वेब सीरिज देख पाएंगे। आइए जानते हैं कैसे।

किस प्लान में मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान (Jio Postpaid Plan) के ग्राहक इस मुफ्त सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए उन्हें सिर्फ हर महीने 399 रुपए का भुगतान करना होगा। इस प्लान में यूजर को फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार देखने को मिलता है।

जियो 399 रुपए पोस्टपेड प्लान

जियो (Jio) के 399 रुपए पोस्टपेड प्लान में 75जीबी डाटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार के बेनिफिट्स मिलते हैं। अगर ग्राहक साल भर इस प्लान का इस्तेमाल करता है, तो पूरे साल ओटीटी का फ्री में आनंद उठा सकते हैं। वह अलग से कोई सब्सक्रिप्शन नहीं खरीदना पड़ेगा।

इन प्लान्स में भी फ्री सब्सक्रिप्शन

जियो के 399 रुपए के प्लान के अलावा 599, 799, 999 और 1499 रुपए के पोस्टपेड प्लान्स में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान चुन सकत हैं।

Posted By: Shailendra Kumar