नई दिल्ली Lava Probuds TWS earphones LAUNCH OFFER। इन दिनों ज्यादतर लोग मोबाइल में हेडफोन या ईयरफोन की जगह इयरबड्स का उपयोग करना ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीदने से बचते हैं। ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन (True Wireless Earphones) के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अभी सभी कंपनियां अब स्ट्रांग फीचर्स और डिजाइन के साथ बाजार में नए-नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में इंडियन मार्केट में एक शानदार ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। घरेलू मोबाइल ब्रांड लावा इंटरनेशनल (LAVA International) के LAVA Pro Buds) की सेल आज 24 मई से दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली है। LAVA Pro Buds ई-स्टोर के साथ-साथ Amazon और Flipkart जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 2,199 रुपये में उपलब्ध होंगे।

ऐसे करें मात्र 1 रुपए में इयरबड्स की खरीदारी

Lava ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत LAVA Probuds इयरबड्स को मात्र 1 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह ऑनलाइन शॉपिंग के लिए एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिसका लाभ LAVA E-Store के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से उठाया जा सकेगा। LAVA का स्पेशल ऑफर आज रात 12 बजे तक लागू रहेगा। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के खत्म होने के बाद LAVA Probuds इयरबड्स को 2,199 रुपए में खरीद पाएंगे। गौरतलब है कि यह सिंगल ब्लैक कलर Option में ही उपलब्ध होगा और 1 साल की मिलेगी।

इयरबड्स की ये है खासियत

-- लावा प्रोबड्स में 11.6 मिमी एडवांस ड्राइवर्स और मीडियाटेक ऐरोहा चिपसेट In-Built है।

-- बेहद छोटे आकार के ईयरबड्स गहरे बैस के साथ अच्छा म्यूजिक देते हैं और कॉल के दौरान कोई न्वाइज पैदा नहीं करते हैं।

-- छोटे साइज होने के बावजूद, ईयरबड्स पावरफुल साउंड के साथ डीप बेस का अनुभव देते हैं

-- इन इयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन एक सबसे आकर्षक फीचर होता है.

- प्रोबड्स 25 घंटे का म्यूजिक प्ले टाइम ऑफर करता है, जो 55 MAH बैटरी और 500 MAH केस बैटरी को सपोर्ट करता है

-- कंपनी की ओर से बताया गया है कि प्रोबड्स की लॉन्ग बैटरी लाइफ सुनिश्चित करती है कि आप अपने पसंदीदा न्वाइज कैंसिलेशन का आनंद लेते हुए बिना किसी चार्जिंग की चिंता किए बिना इस्तेमाल करें।

- ये एक इंस्टेंट 'वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी' के साथ आते हैं जो ईयरबड्स को पावर देते हैं और चार्जिंग केस का ढक्कन खोलते ही कनेक्शन मोड में आ जाते हैं।

-- ईयरबड्स केवल 77 ग्राम वजनी प्रोबड्स IPX5 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंट हैं। इसके एडिशनल, प्रोबड्स यूजर्स को राइट ईयरबड पर दो बार धीरे से टैप करके वॉयस असिस्टेंट फंक्शन को सीधे एक्सेस करने में सक्षम बनाता है।

-- यूजर्स को आसान maneuvering देने के लिए TWS बड्स पर म्यूजिक कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है. इसमें नवीनतम ब्लूटूथ v5.0 भी है जो बिना किसी रुकावट के साथ ही इंस्टेंट कनेक्टिविटी देता है।

Posted By: Sandeep Chourey