शंघाई। दुनिया के अमीरों में शुमार Tesla और SpaceX के CEO Elon Musk का नाम सुनते ही एक गंभीर शख्स का चेहरा सामने आ जाता है। लेकिन ऐसा नहीं है। Elon Musk भी अपनी जिंदगी खुल के जीते हैं और इसका सबूत देता उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो दिल खोलकर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो शंघाई में हुए टेसला के एक इवेंट का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह इवेंट Tesla Model Y के लॉन्च प्रोग्राम का है जिसमें स्टेज पर मौजूद मस्क म्यूजिक बजने के बाद डांस करने लगे।

मस्क जिस तरह डांस कर रहे थे उसे देखकर लगता है कि वो बड़ी बेफिक्री में थे और यह सोचकर नाच रहे थे कि उनके सामने कोई भीड़ मोजूद नही है। जबकि उस समय वहां भारी संख्या में लोग थे क्योंकि यह लॉन्च इवेंट के साथ ही पहले चाइना मेड व्हीकल मॉडल 3 की डिलेवरी का मौका भी था। अगर आपको लगता है कि उनका डांस अजीब होगा तो सोच लें क्योंकि मस्क ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर यह डांस वीडियो शेयर किया है।

सोशल मीडिया में यह वीडियो चर्चा का विषय है और कुछ तो इसे उसे ड्रंक अंकल एट वेडिंग डांसस से भी कंपेयर कर रहे हैं। एलन मस्क ने भी स्टेज पर अपने डांस मूव्स दिखाए जो वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि मस्क का यह डांस तब शुरू हुआ जब वो स्टेज पर आए। किसी ने भी नहीं सोचा था कि एक अरबपति इस तरह एंट्री करेगा। एक वक्त पर तो उन्होंने अपनी जैकेट तक निकालकर फेंक दी और डांस करने लगे। इस पूरे डांस की खास बात यह थी कि वो अपने डांस को लेकर काफी गर्व महसूस कर रहे थे।

अगर आप भी उनका यह डांस देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए उनका किया यह ट्वीट लेकर आए हैं जिसमें वो जमकर मस्ती करने देखे जा सकते हैं।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket