HD TV: जब हम अपने परिवार के लिए टेलीविजन खरीदने के बारे में सोचते हैं तो हमें कई अलग-अलग दृष्टिकोणों से अपनी नजरें अलग-अलग कोणों पर रखने की जरूरत होती है। जब परिवार की बात आती है, तो हम हमेशा सर्वश्रेष्ठ की तलाश करते हैं जो लंबे समय तक काम कर सके लेकिन साथ ही साथ सस्ती भी हो। हमारे पास उन सभी परिवारों के लिए किफायती रेंज के साथ सर्वश्रेष्ठ पांच स्मार्ट यूएचडी टेलीविजन ब्रांड हैं जो प्रीमियम लेकिन किफायती टीवी उपकरणों की तलाश में हैं।

वेस्टिंगहाउस 50 इंच - रु 27,999/-

सबसे किफायती और सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले टेलीविजन की बात करें तो वेस्टिंगहाउस टीवी सूची में सबसे ऊपर आता है। वेस्टिंगहाउस 50-इंच UHD / 4K टीवी जिनकी कीमत 27,999 रुपये है, 2 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट का समर्थन करता है, जो बाजार में हाई-एंड टीवी के बराबर हैं। ये मॉडल एचडीआर10 और क्रोमकास्ट के साथ आते हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता हर दृश्य का तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में आनंद लें। डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, दोनों मॉडलों में 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट है जो सराउंड साउंड तकनीकों का समर्थन करता है। स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित होते हैं, उपयोगकर्ताओं के पास Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव को रिमोट के सिंगल टच से एक्सेस कर सकते हैं।

सुविधाओं और विशिष्टताओं के अनुसार, ग्राहकों को 50 इंच के टीवी के साथ 500 निट्स ब्राइटनेस, बेज़ल-लेस डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, Google असिस्टेंट, IPS पैनल, डुअल के साथ एक तरह का उच्च ऑडियो-विज़ुअल सिनेमाई अनुभव प्राप्त होगा। -बैंड वाई-फाई, 6000+ ऐप्स और गेम उपलब्ध, अलॉय स्टैंड के साथ स्लीक डिज़ाइन। यह टेलीविजन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर उपलब्ध है।

स्केप 50 इंच - रु. 35,000/-

SCAPE भारत के सबसे तेजी से बढ़ते बैंगलोर स्थित स्मार्ट टीवी स्टार्टअप्स में से एक है जो भारतीय ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम टीवी सेट प्रदान करता है। कंपनी भारत में इकाइयों का निर्माण कर रही है और किफायती रेंज में सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन सुविधाओं की पेशकश कर रही है। स्केप टीवी के अत्याधुनिक डिस्प्ले के रूप में, स्मार्ट टीवी 4K रेडी रेजोल्यूशन के साथ एक फ्रेमलेस स्क्रीन प्रदान करता है और सूची में हीरो मॉडल UHD 50-इंच UHD 4K स्मार्ट एलईडी टीवी शामिल है, जो 35,000 / - रुपये में उपलब्ध है और इसमें 2500 PMPO (BOX) है। SPEAKER) AMP चिप के साथ DOLBY के साथ, 11 का Android संस्करण। यह रेंज 4K HDR प्रोसेसर के साथ IPS पैनल के साथ 2 GB RAM और 16 GB ROM सुनिश्चित करती है। इनमें 2.4GHz, 2 USB, 2 HDMI और 1 EARPHONE OUTPUT की इनबिल्ट वाईफाई है। स्कैप टीवी नेटफ्लिक्स, सोनी लिव, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, लट्टू किड्स, इरोज नाउ, यूट्यूब, हंगामा प्ले, डिज़नी + हॉटस्टार और कई अन्य जैसे कई समर्थित ऐप प्रदान करता है।

स्केप 9 राज्यों में और 500+ खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से, बैंगलोर और फरीदाबाद में विनिर्माण इकाइयों के साथ उपलब्ध है।

एमआई 50 ​​इंच - 29,999/- रुपये

Mi TV बाजार में 4X फीचर्स के साथ 50-इंच 4K UHD डिस्प्ले के साथ HDR 10 सपोर्ट के साथ आ रहा है। इसमें कंपनी का विविड पिक्चर इंजन है जो उत्कृष्ट रंग सटीकता और जीवंतता प्रदान करता है। यह क्वाड-कोर Amlogic Cortex A53 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 2GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W का ऑडियो आउटपुट है। इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट हैं। यह एंड्रॉइड 9.0 पर चलता है और पैचवॉल 3.0 के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ता विभिन्न ऐप और गेम डाउनलोड कर सकते हैं। MI 50 इंच अलग-अलग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स जैसे Amazon और Corma पर उपलब्ध है।

वनप्लस 50 इंच - 40,990 रुपये

यह टेलीविजन खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक है। वनप्लस 125.7 सेमी एक शानदार, उच्च श्रेणी का डिज़ाइन किया गया 50-इंच का टीवी है। चरम रंग सटीकता और टोन की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, आप हर बार जब आप खेलते हैं तो आश्चर्यजनक चित्र गुणवत्ता अनलॉक कर सकते हैं। आपका वनप्लस टीवी 10-बिट रंग की गहराई के कारण एक अरब से अधिक शानदार रंग प्रदर्शित कर सकता है। वनप्लस टीवी पर बेज़ल-लेस डिस्प्ले 95.7 प्रतिशत तक के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ इमर्सिव व्यूइंग की भी अनुमति देता है। इसके अलावा, इस वनप्लस टीवी का सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन और टिकाऊ मेटल स्टैंड4 किसी भी वातावरण में मूल रूप से मिश्रित होता है, यह सुनिश्चित करना कि आपका टीवी बंद होने पर भी अच्छा दिखे। अंत में, OnePlus Connect 2.0 के साथ अपने मनोरंजन को नियंत्रित करना आसान है। अपने स्मार्टफोन पर एक त्वरित टैप के साथ, आप ऐप को बदल सकते हैं, फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं, आदि। यह टेलीविजन विजय सेल्स, क्रोमा, अमेज़ॅन आदि पर आसानी से उपलब्ध है।

एलजी 50 इंच - 43,990 रुपये

आइए LG 127cm पर एक नज़र डालते हैं। इसमें स्लिम डिज़ाइन और 4K अल्ट्रा HD LED डिस्प्ले है। सैमसंग स्मार्ट टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर है, जो इसे पारंपरिक टीवी की तुलना में तीन गुना तेज बनाता है, जिससे आसान मल्टीटास्किंग, तेज वेब ब्राउज़िंग और तेज बूट-अप की अनुमति मिलती है। इसकी कुछ विशेषताओं में 4K वेबओएस स्मार्ट टीवी, एआई थिनक्यू और बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा शामिल हैं। इसके अलावा, एआई साउंड साउंड एक ऐसी ध्वनि है जिसका हर शैली हकदार है। इसके अलावा, एआई साउंड साउंड एक ऐसी ध्वनि है जिसका हर शैली हकदार है। अंत में, इसमें WebOS स्मार्ट टीवी, Apple Airplay 2 और Homekit शामिल हैं | नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार, ऐप्पल टीवी, सोनीलिव, डिस्कवरी+, ज़ी5, वूट, गूगल प्ले मूवीज़ और टीवी, यप्पटीवी, यूट्यूब और इरोस नाउ सहित असीमित ओटीटी ऐप सपोर्ट। हम इस टेलीविज़न को क्रोमा और अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close