पति के लिए लकी होती है इस अक्षर की लड़कियां, जानें


By Prakhar Pandey2023-03-22, 11:00 ISTnaidunia.com

भाग्यशाली

आइए जानते हैं कि किन अक्षर की लड़कीयों होती हैं अपने पति के लिए भाग्यशाली।

लेटर्स गेम

माना जाता हैं कि लड़कियों के नाम का पहला अक्षर न सिर्फ घर को बल्कि वो जिस घर में ब्याह करके जाती हैं वहां के लिए भी भाग्यशाली होता हैं। खासकर अपने पति के लिए ऐसी लड़कियां काफी लकी होती हैं।

इंग्लिश के A और हिंदी के अ या आ

A और अ या आ से शुरू होने वाले लड़कियों काफी हंसमुख और मिलनसार होती हैं। उनसे शादी करने वाले व्यक्ति जीवन में तरक्की करता है, मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है और उसे पत्नी से हमेशा प्यार मिलता है।

अंग्रेजी वर्णमाला का C

C नाम की लड़कियां हमेशा दूसरो को खुश रखती हैं और खुद भी खुश रहती हैं। इस अक्षर की लड़कियों के पति के जीवन की सभी परेशानियां दूर होने लगती है और उन्हें अपने पेशे में सफलता मिलती हैं।

K लेटर

इस अक्षर की लड़कियां अपने पति से बेइंतहा मोहब्बत करती है और हर कठिनाई में अपने पति के साथ खड़ी रहती है और उन्हें प्रेरणा देती हैं। K लेटर की लड़कियों का भाग्य उनके पति को भी मिलता हैं।

P

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां अपने पति को करियर में भी एक अच्छा स्थान दिलाती हैं और हमेशा उनके लिए लकी साबित होती हैं। इनके जोड़दार को कभी धन संबंधी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है।

L

L लेटर से शुरू होने वाली लड़कियों स्वभाव से शांत और सरल होती हैं। L नाम की लड़कियां अपने पति की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। उनका भाग्य पति के भी सफलता में काम आता हैं।

S

S अक्षर की लड़कियों के लिए उनका पति के लिए प्यार किसी भी रिश्ते से बढ़ के होता हैं। S अक्षर की लड़कियों से शादी करके पति का भाग्योदय होता है और वो करियर में बुलंदियां हासिल करते हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी तमाम खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहे naidunia.com के साथ

नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा क्यों की जाती है?