Shukra Gochar: 22 जनवरी को शुक्र के गोचर से चमकेगा इन 5 राशिवालों का भाग्य


By Navodit Saktawat2023-01-21, 12:56 ISTnaidunia.com

शुक्र व शनि की युति

22 जनवरी दिन रविवार समय शाम 4 बजकर 3 मिनट पर शुक्र देव कुंभ राशि में गोचर करेंगे। कुंभ शनि देव के स्वामित्व वाली राशि है। इस राशि में शनि देव पहले से विराजमान है। कुंभ में शुक्र और शनि की युति बनेगी।

विलासिता के कारक

शुक्र देव 15 फरवरी रात 8 बजकर 12 मिनट पर कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र देव को धन, स्त्री, प्रेम प्रसंग, विवाह, सुख-समृद्धि, विलासिता और आकर्षण का कारक माना जाता है।

पांच राशियों का बदलेगा जीवन

शुक्र का कुंभ राशि में गोचर होने से पांच राशियों मेष, मिथुन, सिंह, मकर और कुंभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे। इन्हें धन, नौकरी, करियर, प्रेम संबंध, बिजनेस में बढ़ोत्तरी मिलेगी।

मिथुन

शुक्र के कुंभ में गोचर से जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना है। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। विदेश में पढ़ाई करने की इच्छा पूरी होगी। पूजा पाठ में आपकी रुचि बढ़ेगी।

कुंभ

शुक्र के गोचर से आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे। नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी। व्यापार के लिए समय अनुकूल है। भाग्य प्रबल होगा। उन्नति के अवसर मिलेंगे। निवेश से धन लाभ होगा।

मकर

मकर शुक्र का राशि परिवर्तन आपकी लव लाइफ को बेहतर बनाएगा। आपको नई नौकरी के ऑफर मिल सकता है। आपकी इनकम बढ़ने की संभावना है। आर्थिक तौर पर मजबूत होंगे। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। धन लाभ मिलेगा।

सिंह

शुक्र के राशि परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों के प्रेम संबंध को मजबूती मिलेगी। लव-लाइफ में रोमांस बढ़ेगा। लव पार्टनर को लाइफ पार्टनर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। अविवाहित लोगों का विवाह होगा।

मेष

मेष राशि के जातक पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। इस राशि के जातकों को बिजनेस में उन्नति मिलेगी। धन लाभ के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी।

Health Tips: हरे-भरे पुदीने में है खूबियों का खजाना, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप