पैंगबर मुहम्मद के बारे में अपने बयान के लिए इस्लामी देशों से भारी प्रतिक्रिया के बीच, पू्र्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को समर्थन मिला है। डच सांसद गीर्ट वाइल्डर्स नूपुर के सपोर्ट में उतरे हैं। कहा, 'यह हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामिक देश पैगंबर मुहम्मद के बारे में सच बोलने के लिए नूपुर शर्मा से नाराज हैं। जिन्होंने वास्तव में आयशा से शादी की थी। जब वह 6 वर्ष की थी।'

नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने का आग्रह

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने भारतीयों से नूपुर शर्मा का समर्थन करने का आग्रह किया। कहा कि किसी को भी अल-कायदा जैसे इस्लामी आतंकवादियों के आगे नहीं झुकना चाहिए। यह बर्बरता का प्रतिनिधित्व करता है। अल-कायद और तालिबान ने मुझे सालों पहले अपनी हिट लिस्ट में डाल दिया था। यह सीख है कि आतंकवादियों के आगे कभी न झुकें।

कई बार जान से मारने की धमकी

डच सांसद ने यह भी कहा कि नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने के लिए उन्हें मारने की इच्छा रखने वाले मुसलमानों से उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिली है। मेरा उन्हें मैसेज है, नरक में जाओ। आपकी कोई नैतिकता नहीं है। हम सच्चाई और स्वतंत्रता के लिए खड़े हैं।

आतंकी हमले की धमकी

नूपुर शर्मा के विवादित बयान से जुड़े विवाद में आतंकी संगठन अल कायदा कूद पड़ा है। उसने दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और गुजरात में सुसाइड बॉम्बर्स का इस्तेमाल कर आत्मघाती हमले की धमकी दी है। इधर महाराष्ट्र पुलिस ने 22 जून को शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। नूपुर शर्मा के खिलाफ ठाणे में शिकायत दर्ज है। वहीं दिल्ली पुलिस ने नूपुर और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close