भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। टीने की सीट वाली छत को तोड़कर दुकान में घूसे चोरों ने लाखों का मोबाइल फोन पार कर दिया। भिलाई-तीन के मोहन मोबाइल एवं जनरल स्टोर्स में छह महीने के भीतर चोरी की यह दूसरी वारदात है। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को डिस्कनेक्ट करने से पहले ही उसमें एक चोर का चेहरा कैद हो गया है। इस बार चोरों ने नए व पुराने मिलाकर कुल 60 नग मोबाइल फोन पार कर दिया है। चोरी हुए मोबाइल फोन की कीमत लगभग 20 लाख रुपए आंकी गई है।

बता दें कि बीती रात भिलाई-तीन के एक मोबाइल शाप में चोरों ने धावा बोलकर लगभग 20 लाख रुपये के मोबाइल फोन पार कर दिया। चोरी की यह वारदात फोरलेन सड़क के किनारे स्थित मोहन मोबाइल एवं जनरल स्टोर्स में हुई है। इसकी सूचना दुकान के संचालक जीतेन्द्र छतीजा ने भिलाई-तीन थाने में दी।

बताया जा रहा है कि जीतेन्द्र छतीजा का बड़ा भाई अमित छतीजा सुबह दुकान खोलने पहुंचा। शटर का ताला खोलकर दुकान के अंदर जाने पर उसे चोरी होने की जानकारी हुई। चोरों ने टीन के सीट वाली छत को तोड़कर अंदर प्रवेश किया था। 60 नग एंड्रायड स्मार्टफोन फोन सहित गल्ले में रखे हजार से डेढ़ हजार रुपये लेकर उसी रास्ते से भाग निकले। चोरी हुए मोबाइल फोन में से कुछ के पुराने होने की जानकारी संचालक ने पुलिस को दी है।

मोहन मोबाइल एवं जनरल स्टोर्स में पिछले छह महीने के भीतर चोरी की यह दूसरी वारदात है। बीते 18 - 19 दिसंबर की दरम्यानी रात को भी इस दुकान में टीन सीट वाली छत को तोड़कर चोरी हुई थी। तब किसी व्यापारी को देने के लिए दुकान पर रखे सवा तीन लाख की रकम और दो नग मोबाइल फोन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। उस मामले के चोर आज तक पकड़े नहीं गए हैं। भिलाई तीन पुलिस ने प्राथिमकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close