बिलासपुर। Bilaspur News: ट्रैकमेंटेनर एसोसिएशन के 9वें स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके मुख्य अतिथि बिलासपुर सांसद अरुण साव थे। सांसद ने कहा कि ट्रैकमेंटेनरों की समस्याओं को आने वाले दिनों में उचित फोरम उठाया जाएगा। इससे की उन्हें परेशानी न हो।

इस अवसर पर एसोसिएशन की ओर से उन ट्रैकमेंटेनरों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान रक्तदान करते हुए कर्मचारी, अधिकारी व उनके स्वजनों की जान बचाई थी। एसोसिएशन संस्थापक अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार कौशिक ने बताया कि बीते वर्ष लोकसभा सत्र में सांसद ने ट्रैकमेंटेनरों की समस्या को उठाया था। ऐसा पहली बार हुआ जब उनकी समस्याओं को इतनी प्राथमिकता से रखी गई।

स्थापना दिवस पर एसोसिएशन के द्वारा कैलेंडर का विमोचन सांसद अरुण साव के हाथों कराया गया। कैलेंडर में एसोसिएशन के सालभर के कार्यों की झलक है। इस दौरान कौशिक ने एसोसिएशन के द्वारा कोरोना काल में किए गए सभी कामों की जानकारी दी। उन्हें बताया गया कि जब सभी घर के अंदर थे ट्रैकमेंटेनर अपनी कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे थे, ताकि मालगाड़ी का परिचालन प्रभावित न हो और दैनिक उपयोग के अलावा दवाईयां समय पर गंतव्य तक पहुंच सके।

एसोसिएशन के महामंत्री संजय गुप्ता ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डाला। उन्होंने ट्रैकमेंटेनरों की कार्यशैली की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजय श्रीवास्तव , ट्रैकमेंटेनर एसोसिएशन बिलासपुर मंडल के मीडिया प्रभारी शुभम उपाध्याय , बिलासपुर जोन कोषाध्यक्ष मनोज सिंह तथा ट्रैकमैन एसोसिएशन बिलासपुर ब्रांच के समस्त पदाधिकारी-कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags