रायपुर (राज्य ब्यूरो)। दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड में एक ही परिवार के चार लोगों (पति, पत्नी, पुत्र, पुत्री) की सामूहिक हत्या के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की। नेता प्रतिपक्ष कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में चंदेल ने सरकार से उच्च स्तरीय जांच और पीड़ित परिवार को एक-एक करोड़ मुआवजा देने की मांग की है।

उन्होंने कहा सरकार की संवेदनहीनता यह है कि 28 सितंबर को हुए सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवार से शासन प्रशासन के किसी नुमाइंदे ने मिलने की जरूरत नहीं समझी। यही नहीं, अब तक पीड़ित परिवार को किसी तरह की मदद भी नहीं की गई।

चंदेल ने कहा कि यह बड़ी वारदात कैबिनेट मंत्री रुद्र गुरु के विधानसभा क्षेत्र और मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के गृह जिले में हुई है। इसके बावजूद सरकार ने कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार से मुलाकात में यह जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में अवैध शराब का कारोबार खुलेआम चल रहा है। नशे के कारण इस प्रकार की वारदात बढ़ गई हैं। आरोपी आज तक नहीं पकड़े गए हैं और पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बताने का प्रयत्न कर रही है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close