Kapil Sharma के शो पर मस्ती के डबल डोज़ के लिए कमर कस लीजिए क्योंकि बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर Ayushmann Khurrana आ रहे हैं। सोनी टीवी के हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' पर एक बार फिर आयुष्मान की एंट्री इस वीकेंड पर होना है। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को प्रमोट करने में बिजी हैं, इस काम में उनकी मदद कर रहे हैं जितेंद्र कुमार। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की टीम यानी नीना गुप्ता, गजराज यादव, मनुऋषि चड्ढा, सुनीता राजवर और मानसी गगरू भी कपिल के शो पर दिखने वाले हैं। शो पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के हीरो Ayushmann Khurrana ने बड़े पर्दे पर पहली बार एक आदमी को किस करने का अपना अनुभव भी जाहिर किया है।

जब शो पर Kapil Sharma ने आयुष्मान से पूछा कि फिल्म में जितेंद्र को किस करना उन्हें कैसा लगा? तो इस पर आयुष्मान का जवाब था "मैं मानता हूं एक्टर के रूप में हर स्थिति के लिए हमेशा तैयार रहना ही चाहिए। एक एक्टर को कभी भी किसी को भी किस करना पड़ जाता है। हर एक्टर को फिल्म में अपने किरदार की मांग को पूरी करने के लिए हरदम तैयार रहना चाहिए। वैसे बता दूं कि इस संवेदनशील विषय को सामान्य बनाने के लिए हमें हमारी फिल्म में यह सीन डालना जरूरी हो गया था।"

Aayushmann Khurrana ने बताया कि भले ही सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 को अपराध के दायरे से बाहर कर दिया है, लेकिन अभी भी समाज में इसे अपवाद ही माना जा रहा है। एक्टर आयुष्मान मानते हैं "कई लोग कहते हैं कि समलैंगिक संबंध असामान्य बात है। ऐसे लोगों में विश्वास जगाने और उन्हें इस विषय से पूरी तरह जोड़ने के लिए हमें इस सीन को फिल्म में रखना ही पड़ा।"

Kapil Sharma ने फिल्म के तमाम दूसरे कलाकारों से भी कई दिलचस्प बातें की। शो पर आयुष्मान लगभग मेंढक जैसा कूदे और कपिल पर चढ़ गए थे। इस शो पर आयुष्मान ने माना है कि बचपन में उन्हें, उनकी मम्मी और टीचर 'फ्रॉगी' कहते थे, क्योंकि उनमें हमेशा मेंढक जैसी एनर्जी बनी रहती थी।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket