Dil Bechara Trailer: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस बीच, Dil Bechara की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिन्हें देखकर Sushant Singh Rajput के फैन्स इमोशनल हो रहे है। (नीचे देखिए तस्वीरें) बता दें, यह फिल्म डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस बीच, Dil Bechara के ट्रेलर ने वर्ल्ड रेकॉर्ड बना दिया है। यूट्यूब पर रिलीज किए जाने के महज 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला यह दुनिया का पहला विडियो बन गया है।

बता दें, फिल्म Dil Bechara के लिए सुशांत सिंह ने बिना कहानी पढ़े हामी भर दी थी। दरअसल, यह फिल्म सुशांत सिंह के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा ने बनाई है। यह मुकेश की पहली फिल्म है। फिल्म में Sushant Singh Rajput के अलावा संजना सांघी, सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी लीड रोल में हैं। Dil Bechara हॉलीवुड मूवी 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी वर्जन है। पहले इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका।

Dil Bechara में Sushant Singh Rajput का यह डायलॉग हुआ वायरल

फिल्म Dil Bechara का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें Sushant Singh Rajput का डायलॉग है। इसमें Sushant Singh Rajput कह रहे हैं कि जन्म कब लेना और कब मरना है, यह हम डिसाइड नहींं कर सकते हैं। हम सिर्फ कैसे जीना है यह तय कर सकते हैं।