एक्टर Prabhas ने भले ही बाहुबली फिल्म में केवल एक किरदार निभाया हो लेकिन उन्होंने एक शख्स की जिंदगी बचाकर खुद को असल जिंदगी का बाहुबली बना लिया है। प्रभास ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक को-स्टार को पानी में डूबने से बचाया था। अपनी जान पर खेलकर प्रभास ने अपने को-स्टार की जान बचा ली थी। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता छत्रपति शेखर वह शख्स थे जिसकी जान प्रभास ने बचाई। छत्रपति उनके नाम में तब जुड़ा जब उन्होंने साल 2005 की प्रभास स्टारर फिल्म ‘छत्रपति’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हुई और उन्हें यकीन नहीं था कि इस फिल्म से उन्हें इतना नाम मिलेगा।

शेखर ने पॉपुलर यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बताया था कि उनके लिए यह फिल्म किस तरह मददगार रही और उन्होंने इसका श्रेय एसएस राजामौली को दिया। कम लोग ही जानते हैं कि इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने शेखर की जान बचाई थी।

शेखर ने बताया, 'नाव वाला सीन करने के लिए हम सुबह-सुबह समुद्र में बहुत दूर तक जाते थे और शूटिंग पूरी कर वापस किनारे पहुंचने में रात को तकरीबन 9 बज जाते थे। पूरी टीम ने उस नाव वाले सीन को करने में कड़ी मेहनत की थी। यह वाकई बहुत डरावना था क्योंकि हम किनारे से लगभग 35 किमी की दूरी तय की थी।'

शेखर ने यह भी खुलासा किया कि नाव पर उनके साथ ऐसा कुछ खतरनाक और डरावना हुआ था कि उन्होंने लगभग अपनी जिंदगी खो दी थी और कैसे प्रभास ने उनकी जान बचाने के लिए अपनी जिंदगी खतरे में डाल दी थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं नाव से उल्टा लटका हुआ था। प्रभास ने मुझे गिरने से बचाने के लिए मेरे पैर पकड़े हुए थे और मेरा सिर पानी में था। हर बार जब निर्देशक एक्शन कहते मुझे पानी से बाहर आना था और अजय को मेरा कॉलर पकड़ना था। लेकिन एक बार वह ऐसा नहीं कर सका। इसलिए मैं फिर से पानी में गिर गया लेकिन प्रभास ने पूरा दम लगा दिया और उसने मेरे पैर नहीं छोड़े। मुझे उस पल में पता था कि पूरी टीम, विशेष रूप से प्रभास मुझे बचाना चाहते थे।‘

उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनका सिर दूसरी नाव से टकराता, जिसमें कैमरा और अन्य तकनीशियन थे तो भी वे मरने से नहीं बच पाते। उन्होंने यह भी कहा कि वह जीवनभर प्रभास के आभारी रहेंगे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket