Pathaan Box Office Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मीडिया को मिली जानकारी में प्राप्त आंकड़ों की माने तो शाहरुख की पठान ने पहले दिन हिस्टोरिक कमाई की है। इसी बीच फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि पठान ने नेशनल चेन्स थिएटर्स में शाम 8.15 बजे तक 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस तरह फिल्म पठान ने वाॅर, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और केजीएफ के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

पहले दिन की इतने करोड़ कमाई

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि शाहरुख खान की पठान ने पीव्हीआर से 11.40 करोड़, आईनॉक्स से 8.75 करोड़, सिनेपॉलिस से 4.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह इन नेशनल थिएटर चेन से पठान ने अभी तक 25.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के कलेक्शन के ये आंकड़े रात 8.15 बजे तक के हैं। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार वाॅर ने 19.67 करोड़, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने 18 करोड़ और केजीएफ ने ओपनिंग डे पर 22.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस तरह देखा जाए तो पठान ने इन फिल्मों के रिकॉर्ड को पहले दिन तोड़ दिया है।

दर्शकों को पसंद आया शाहरुख का किरदार

पठान फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स ने काम किया है। दर्शकों को शाहरुख खान का राॅ एजेंट वाला रोल बहुत पसंद आया है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में हैं। बता दें कि पठान के बाद शाहरुख खान की डंकी और जवान जैसी शानदार फिल्में आने वाली हैं। पिछले साल राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने एक वीडियो जारी करते हुए डंकी फिल्म का ऐलान किया था। वहीं जवान फिल्म से शाहरुख का लुक भी सामने आ चुका है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close