Shehnaz Gill Video: शहनाज गिल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसे हर कोई पसंद करता है। शहनाज की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। आए दिन लोग जगह-जगह से अपनी फेवरेट गर्ल शहनाज पर प्यार लुटाते ही रहते हैं। हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में शहनाज गिल छाई रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसकी क्या वजह थी। दरअसल कुछ दिनों पहले ही शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में शहनाज पैपराजी से ये कहते हुए नजर आ रही थीं कि उन लोगों के लिए उन्हें स्पेशली हजार रुपये देकर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी है। सना की इस मासूमियत ने न सिर्फ इंडिया में बल्कि पाकिस्तान में भी उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया।

पाकिस्तान में छाई शहनाज

शहनाज की इस फैन फॉलोइंग में पाक एक्ट्रेस याशमा गिल भी शामिल हो गई हैं। शहनाज की इस वायरल वीडियो पर याशमा ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसकी वजह से वे चर्चा में आ गई हैं। पाक वेबसाइट पर उनके शहनाज के वीडियो पर किए गए कमेंट की खबरें छाई हुई हैं। बता दें कि याशमा ने इस वीडियो पर हंसते हुए स्माइली इमोजी और 'Aaayiiiii' लिखकर कमेंट किया है। बिग बॉस शो के बाद से चर्चा में आईं शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। इस कारण से उनकी अपडेट्स सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि भारत से बाहर के देशों में भी छाए रहती हैं।

वायरल हुआ शहनाज का वीडियो

हाल ही में पाकिस्तान की न्यूज वेबसाइट पर शहनाज के बारे में एक खबर पोस्ट की गई थी। पाक एक्ट्रेस याशमा ने शहनाज के इस वीडियो को लेकर जो रिएक्शन दिया था उसे इस हेडिंग के साथ पोस्ट किया गया था कि 'Yashma gill showers love on bigg boss fame shehnaaz gill.' वहीं शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फैमिली ड्रामा इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close