इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हिंदू संगठन के सदस्यों ने शुक्रवार दोपहर ग्रीनपार्क कालोनी (चंदन नगर) निवासी मोहम्मद आसिफ शेख को हिंदू युवती के साथ एक होटल से पकड़ा। उसने फर्जी नाम-पता बताया तो संगठन के सदस्यों ने उसकी पिटाई कर दी। लसूड़िया थाना पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर अपहरण का केस दर्ज किया।

टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक आरोपित मोहम्मद आसिफ मंगल सिटी (विजय नगर) स्थित एजुकेशनल काल सेंटर में नौकरी करता है। शुक्रवार दोपहर बजरंग दल संयोजक तन्नाू शर्मा को सूचना मिली कि आसिफ स्कीम 78 स्थित होटल शिवा-इन में हिंदू युवती के साथ ठहरा हुआ है।

संगठन के सदस्य होटल पहुंचे और दोनों को रूम (102) से पकड़ लिया। आसिफ ने बताया कि वह शिवपुरी से आया है। उसने आकाश और विकास नाम बताया। आइडी कार्ड मांगने पर उसका असली नाम पता चला। उसके साथ ठहरी युवती आरोपित के साथ काल सेंटर में काम करती है।

एसआइ कृष्णा राठौर ने आसिफ को गिरफ्तार किया। एसआइ के मुताबिक युवती ने बताया कि आसिफ बहला-फुसलाकर लाया था। जिस काल सेंटर में वह काम करती उसी में तीन भाषाओें (हिंदी, अंग्रेजी और मराठी) में बात करनी होती है। शोरगुल से बचने का बोलकर आसिफ होटल लेकर आया था। वह कुछ गलत करता, इसके पूर्व हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने युवती के माता-पिता को बुलाया और आसिफ के विरुद्ध केस दर्ज किया।

होटल संचालक पर कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठन के सदस्यों ने होटल संचालक पर भी कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि स्कीम 114 और स्कीम 78 की ज्यादातर होटलों में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। होटल प्रबंधन ने युवती की जानकारी नहीं ली और आसिफ को रूम दे दिया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close