इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । आस संस्था और चाइल्डलाइन टीम द्वारा चाइल्डलाइन से दोस्ती का अभियान के तो सब अलग-अलग गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को इस अभियान के तहत नेहरू स्टेडियम से पलासिया स्थित सेल्फी पॉइंट तक साइकिल रैली का आयोजन किया गया। इसमे संस्था आस टीम के सदस्य, मस्ती की पाठशाला के बच्चे, रेलवे चाइल्ड लाइन टीम , बाल कल्याण समिति के सदस्य मनीष दुबे एवं अपर्णा दुबे , इंदौर स्कूल ऑफ सोशल वर्क कॉलेज के छात्र और अन्य सदस्य नेहरू स्टेडियम में उपस्थित हुए।

संस्था आस मस्ती की पाठशाला के बच्चों द्वारा साइकिल रैली का शुभारंभ कर नेहरू स्टेडियम से साइकिल रैली निकाली जो पलासिया स्थित सेल्फी पॉइंट पर समाप्त हुई। साइकिल रैली का उद्देश्य इंदौर शहर को बाल मित्र शहर बनाने एवं बाल संरक्षण के क्षेत्र बच्चो को संरक्षण एवम सुरक्षा प्रदान करना। संस्था आस के डारेक्टर वसीम इकबाल ने पलासिया सेल्फी पॉइंट पर सिगनेचर कैंपेन अभियान की शुरुआत करते हुए इंदौर की आम जनता लोगो को चाइल्ड लाइन 1098 की जानकारी दी और चाइल्ड लाइन के कार्यो से अवगत करवाया।

इस मौके पर संस्था के सदस्यों ने आम लोगों को चाइल्ड लाइन से दोस्ती के हैंड बेल्ट बांधे। रैली में शामिल छात्रों ने बच्चों के अधिकार और चाइल्ड लाइन की जागरूकता के संदेश लिखी तख्तियों से लोगों को जागरूक किया। इसके अलावा बच्चो की सुरक्षा एवं संरक्षण के क्षेत्र में इंदौर शहर को बाल मित्र बनाने का संदेश भी दिया गया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local