- कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर कि सानों ने सुनाई पीड़ा

खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

हम ग्राम अजंटी और देवलामाफी के कि सान रेलवे द्वारा डाली जा रही नई लाइन से परेशान हैं। इस लाइन के कारण आवागमन मार्ग अधिग्रहित कर लिया गया है। ऐसे में खेतों में जाने के रास्ते पूरी तरह बंद हो गए हैं।

यह बात सोमवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचे ग्राम अजंटी और देवलामाफी के कि सानों ने डिप्टी कलेक्टर शंकर सिंघाड़े को ज्ञापन सौंपकर कही। कलेक्टर के नाम सौंपे गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने उल्लेख कि या गया है कि ग्राम देवलामाफी में रेलवे द्वारा निर्माणाधीन पुलिया में डायवर्शन मार्ग भी नहीं दिया गया है। इससे कि सानों को खेत में आने-आने में परेशानी हो रही है। अहमदपुर खैगांव से देवलामाफी ग्रामीण सड़क परियोजना का रोड रेलवे निर्माण के कारण पूरी तरह जर्जर हो गया है।

इसी तरह ग्राम सुरगांव बंजारी से आए ग्रामीणों ने उज्जवला गैस योजना में अनियमितता का आरोप भी लगाया है। ग्रामीणों कहा कि 50 से अधिक महिलाओं के नाम तो योजना में शामिल हो गए हैं लेकि न उनके नाम से अन्य लोगों को गैस कनेक्शन दे दिए गए हैं। साथ ही हितग्राहियों से 500-500 रुपए लेने का आरोप भी गैस एजेंसी संचालक पर लगाया।

आ रहे अधिक राशि के बिल

ग्राम सिहाड़ा से बड़ी संख्या में आए ग्रामीणों ने अधिक राशि के बिल दिए जाने की शिकायत की है। इस संबंध में ग्रामीणों ने उपभोक्ता फोरम का सहारा भी लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें बेतहाशा राशि के बिल थमाए जा रहे हैं। इस पूरे मामले में विद्युत वितरण कंपनी को भी शिकायत की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local