भीलवाड़ा में सुरबीरसिंह राठौर नाम से आधार कार्ड बनवाया था अमजद लाला ने

Madhya Pradesh News: मंदसौर (नईदुनिया प्रतिनिध‍ि)। नई आबादी थाने की पुलिस ने बायपास पर एयरपोर्ट के पास से सोमवार रात कुख्यात बदमाश अमजद लाला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 200 ग्राम मादक पदार्थ अल्फाजोलम भी मिला है। अमजद छह साल से फरार था और फरारी के दौरान ही उसने नवंबर 2020 में बेलारी में सीतामऊ थाने के टीआइ अमित सोनी पर फायर किया था।

इसके बाद पुलिस मुख्यालय से उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि फरारी के दौरान अमजद गुजरात के हिम्मत नगर, राजस्थान के भीलवाड़ा सहित अन्य स्थानों पर रहा। भीलवाड़ा में तो उसने सुरबीरसिंह राठौर नाम से आधाार कार्ड भी बनवा लिया था।

वह मंदसौर में किसी को अल्‍प्राजोलम देने आया था और पुलिस ने उसे पक़ड़ लिया। अमजद पर जान से मारने की कोशिश, अपहरण सहित मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सीतामऊ, मंदसौर, व रतलाम जिले के ताल थाने में 12 प्रकरण दर्ज हैं। अमजद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उज्जैन संभाग स्तर पर भी अलग-अलग टीमें गठित कर रखी थी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोपेड सवार घायल

पिपलियामंडी। महू-नीमच राजमार्ग पर मंगलवार दोपहर में अज्ञात वाहन की टक्कर से मोपेड सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को टोल प्लाजा के एम्बुलेंसकर्मियों द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया।

टोल प्लाजा कर्मचारी विशाल गिरीश भाटी ने बताया कि महू-नीमच राजमार्ग पर पिपलिया थाने के सामने सड़क पार करते समय मोपेड पर सवार 55 वर्षीय गोपाल पुत्र रामलाल मालवीय निवासी रेलवे फाटक मोहल्ला पिपलिया मंडी घायल हो गए थे। उनके सिर व हाथ में चोट लगी है। घटना के समय वहीं से गुजर रहे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा घायल को सड़क से उठाकर साइड में लेकर आये। टोल एम्बुलेंस को सूचना की। टोल कर्मी विशाल गिरीश भाटी, इमरान आदि ने एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल मंदसौर में भर्ती कराया।

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

भानपुरा। भानपुरा के नींमथूर गेट वार्ड आठ निवासी 32 वर्षीय प्रेमचंद पुत्र भवानीशंकर माली ने मंगलवार सुबह करीब 11 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मजदूरी करता था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close