IRCTC Tour Package: अगर आप भी अपने खास लोगों के साथ पहाड़ियों का मजा लेना चाहते हैं तो IRCTC आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है। इस बार आईआरसीटीसी आपके लिए नॉर्थ ईस्ट का पैकेज लाया है। आजादी का अमृत महोत्सव और देखो अपना देशा के तहत आईआरसीटीसी नार्थ ईस्ट एयर टूर पैकेज एक्स दिल्ली नाम से एक कमाल का और किफायती एयर टूर पैकेज दे रहा है। आईआरसीटीसी ने इस एयर टूर पैकेज की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की है। इस एयर टूर पैकेज की बुकिंग के लिए यात्री आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं।

कलिम्पोंग में खूबसूरत नजारों के साथ अब लें बोटिंग का भी लुत्फ

इतने दिनों का होगा टूर पैकेज

इस टूर पैकेज के लिए आप आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र या फिर क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग करा सकते हैं। इस टूर पैकेज में आपकी पूरी यात्रा 5 रात और 6 दिनों की होगी। इस टूर पैकेज की शुरुआत दिल्ली से की जाएगी। इसके जरिए आपको बागडोगरा, कलिम्पोंग, गंगटोक और दार्जिलिंग घूमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको खाने-पीने की भी चिंता करने की जरुरत नहीं है। इसमें आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी मिलेगी। हर जगह रात में होटल में ठहरने की सुविधा भी मिलेगी।

GANGTOK – KALIMPONG – DARJEELING – Thrill Blazers

पैकेज के लिए इतने करने होंगे चार्ज

पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 39,700 रुपये होगा। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी पर 41,950 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च है। वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 56,500 रुपये है। वहीं 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 34,990 रुपये चार्ज है। इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 34,990 रुपये खर्च आएगा। 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 24,500 रुपये खर्च आएगा। इस टूर पैकेज का नाम North East Air Tour Package Ex Delhi है। इसमें आपको बागडोगरा, कलिम्पोंग, गंगटोक और दार्जिलिंग डेस्टिनेशन कवर किए जाएंगे। ये टूर 11 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक चलेगा। ट्रैवल मोड हवाई यात्रा के जरिए होगा। जिसका प्रस्थान समय दिल्ली एयरपोर्ट से सुबह 11:20 बजे होगा।

Brahmastra Box Office Collection: बॉयकॉट के बीच ब्रह्मास्त्र ने की जमकर कमाई, पहले दिन बॉक्स ऑफिस का इतना रहा कलेक्शन

Holidays tourist destinations in darjeeling in hindi 185730 पहाड़ियों की  रानी के नाम से मशहूर है दार्जिलिंग, इस तरह ले सकते हैं सिर्फ दो दिन में  घूमने का मजा - lifeberrys.com ...

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close